बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और क्रिकेटर गौतम गंभीर के बाद, अब विवेक ओबरॉय ने भी एक नेक पहल की शुरुआत की है. दरअसल विवेक ओबरॉय सीआरपीएफ़ जवानों की मदद के लिए आगे आए हैं. देश के लिए शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को विवेक ने महाराष्ट्र के ठाणे में 25 फ्लैट्स देने का वादा किया है.

शहीद जवानों के परिवारों को ये फ्लैट्स विवेक ओबेरॉय की रियल इस्टेट कंपनी 'कर्म' की ओर से दिए जाएंगे. ख़बरों के मुताबिक, कंपनी ने इसके लिए सीआरपीएफ़ को पत्र भी लिखा है. ये फ्लैट्स अलग-अलग ऑपरेशन में शहीद जवानों के परिवार वालों को दिए जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहीदों के परिवार को अभी तक 4 फ्लैट्स दिए जा चुके हैं और बाकी फ्लैट्स भी जल्द ही आंवटित कर दिए जाएंगे.

सोशल मीडिया पर विवेक द्वारा उठाए गए इस कदम की काफ़ी सराहना हो रही है. ये पहली बार नहीं है, जब विवेक ने लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. 2004 में आई सुनामी के वक़्त भी विवेक ने पीड़ित लोगों की काफ़ी मदद की थी, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला.

Source: newsnation

आपको बता दें, 11 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ़ की 219वीं बटालियन को निशाना बनाया था, जिसमें कई जवान शहीद हो गए थे. 

Source : hindustantimes