सुनो... सुनो... सुनो हमारी टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर दर्शकों के लिए जल्द ही एक नया धारावाहिक लाने जा रही हैं. ये टीवी शो एकता कपूर के बाकि शोज़ से काफ़ी अलग होगा, क्योंकि ये सीरियल करन जौहर की सुपरहिट फ़िल्म 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' पर आधारित है. हां... हां... बिल्कुल सही सुना आपने.

TellyChakkar.com की रिपोर्ट के मुताबिक़, एकता 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' का टीवी वर्ज़न बनाने प्लानिंग कर रही हैं. बताया जा रहा है कि अमिताभ, शाहरूख़, काजोल, जया बच्चन, ऋतिक रोशन और करीना कपूर स्टारर मूवी की कहानी, सीरियल के रूप में दिखाई जाएगी. इसके लिए एकता और सोनी टीवी के बीच बातचीत जारी है.

हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि इतने बड़-बड़े स्टार्स की भूमिका में टीवी क्वीन छोटे पर्दे पर किसे लॉन्च करेंगी. फिलहाल शो के लीड रोल की कोई जानकारी नहीं है.

ख़बरों के मुताबिक, एकता अभी बहुत से प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. इसके साथ ही दर्शकों को टीवी पर 'कसौटी ज़िंदगी की 2' और 'नागिन सीज़न 3' का बेसब्री से इंतज़ार है.

Source : dailyhunt

वैसे 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' फ़िल्म दर्शकों को काफ़ी पसंद आई थी और अब बस इंतज़ार है, तो इस सीरियल का है. क्या आप भी एकता कपूर के इस नये प्रोजेक्ट से ख़ुश हैं, कमेंट में अपनी राय ज़रूर बताइएगा.