बचपन में हम दादी-नानी से कहानी सुनते थे कि इंसान के जब प्राण निकलते हैं, तो उनके शरीर से आत्मा निकल कर स्वर्ग या नर्क में जाती है. बढ़ती उम्र के साथ ये कहानी भी हमें बनावटी लगने लगी. लेकिन क्या हो अगर इसका सबूत आप देख लें तो?

25 अप्रैल को US State of Georgia के Gainesville में रहने वाली Hannah Simmons, उसकी नौ महीने की बेटी A’lannah और दोस्त Lauren Buteau एक कार दुर्घटना में मर गए थे.

Lauren Buteau in Left and Hannah Simmons in center who passed away

इस दुर्घटना की वजह से सड़क पर लम्बा जाम लग गया. इस जाम में फ़ंसी Anisa Gannon ने इसकी फ़ोटो खींची, ताकी वो अपने बॉस को बता सके कि वो जाम की वजह से लेट हो रही है. इस तस्वीर को लेने के कुछ देर बाद उसने गौर किया कि कार से एक दिव्य रौशनी जैसा कुछ आसमान की तरफ़ जा रहा है.

लोगों के मुताबिक, ये कैमरे की लेंस पर पड़ रही रौशनी की वजह से है, लेकिन Anisa का मानना है कि वो Simmons, A’lannah और Lauren की आत्मा है. Anisa की आंटी Tara Noble ने 'TODAY' से बताया कि वो उन्हें स्वर्ग की ओर जा रहा रास्ता लग रहा है. Anisa का भी कहना है कि वो लेंस की गड़बड़ी नहीं है, न ही कोई इत्तेफ़ाक है.

Simmons की मां Judy ने ये तस्वीर देख कर बोला कि ये कुछ भी हो, इससे हमारे परिवार को शान्ति मिली है. ऐसा लग रहा है कि Simmons और Lauren की आत्माएं जन्नत की ओर जा रही हैं. ये तस्वीर ज़रूर किसी कारण की वजह से ली गई है. ऐसा लग रहा है कि Simmons जन्नत से नीचे देख रही है. ये तस्वीर मेरे लिए तोहफ़ा है.

Source- Metro