हमारी दुनिया नमूनों से भरी हुई है, एक खोजने निकलो हज़ारो मिल जाएंगे. ऐसे ही नमूनों की लिस्ट आपके सामने पेश कर रहे हैं हम. जिन्होंने सेक्स के लिए किसी इंसान को नहीं, बल्कि ऐसी चीज़ों को चुना जिनके बारे में जान कर आपके होश उड़ जाएंगे.

1. Martin Gregory भीड़ से भरी सड़क पर अपने गद्दे के साथ सेक्स करते पकड़ गए थे. उन्होंने अपनी उत्तेजना को बढ़ाने के लिए पॉर्न भी चला रखी थी.

2. Edwin Tobergta की शिकायत पुलिस को उनके पड़ोसी ने की थी. पड़ोसी ने शिकायत में कहा था कि Edwin अपने घर के स्विमिंग पूल में रखे Pool Raft के साथ सेक्स कर रहे थे. Edwin को ऐसी हरकत के लिए पहले भी गिरफ़्तार किया जा चुका है.

3. एक शख़्स को अपनी कार के साथ सेक्स करते पकड़ा गया था. जब उसे गिरफ़्तार किया गया तो वो नशे में था. उसने नशे की हालत में बताया कि उसे अपनी कार बहुत सेक्सी लगती है.

4. कई लोग अपने घर में रखे सामान के साथ भी सेक्स कर लेते हैं. सोफ़ा उन सामानों में से एक है. एक शख़्स को अपने घर में रखे सोफ़े के साथ सेक्स करते पकड़ा गया था. उस शख्स का नाम Ryan Gosling है.

5. ये घटना स्विडेन की है, जहां सड़क पर लगे एक CCTV कैमरे ने एक शख़्स का वीडियो रिकॉड किया था, जिसमें वो अपनी साईकल के साथ सेक्स कर रहा था. लेकिन आज तक किसी ने ये साफ़ नहीं किया कि वो ऐसा कर कैसे रहा था?

6. अगर पिज़्ज़ा खाना पसंद है तो ज़रा रुकिए. अमेरिका में एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय ने खुलासा किया था कि वो पिज़्ज़ा बेस के साथ हर रोज़ सेक्स करता था. ज़रा सोचिए उस बेस को किन-किन लोगों ने खाया होगा.

7. कभी आपने सोचा है कि सेक्स के दैरान आपका पार्टनर पिकनिक टेबल होगा. नहीं न, लेकिन एक शख़्स है जो पिकनीक टेबल के साथ सेक्स करता पकड़ा गया था. अजीब है न!

8. जब आप अकेले और परेशान किसी पार्क में बैठें हों, तो आप क्या करेंगे? एक शख़्स ने अपनी परेशानी मिटाने के लिए पार्क में पड़ी टेबल के साथ सेक्स किया. उसका मानना है कि इससे उसका अकेलापन काफ़ी हद तक दूर हो गया.

9. इससे ज़्यादा अजीब क्या हो सकता है. एक शख़्स ने अपना सेक्स पार्टनर एक ऐम्बुलेंस को बनाया. इस घटना के बाद हालांकि उसे इस नौकरी से निकाल दिया गया था.

10. एक शख़्स सड़कों पर लगे साईन बोर्ड के साथ सेक्स करते पकड़ा गया था. उसकी गिरफ़्तारी के बाद जब CCTV के वीडियो को चेक किया गया तब पता चला कि वो ऐसी हरकत को सालों से अंज़ाम दे रहा था.

Source: cosmopolitan