बाबा रामदेव वैसे तो योग के लिए सुबह-सुबह सबकी आंखें खुलवा देते हैं, लेकिन आजकल वो दिन में लोगों की आंखें खोल रहे हैं. पिछली बार रणवीर सिंह को स्टेज पर उठा लिया था, फ़िर व्यायाम करवा के उनकी हवा निकाल दी थी और इस बार अखाड़े में अपना दम और दांव दिखा दिए.

मौका था दिल्ली में हो रहे Pro Wrestling League के प्रमोशनल मैच का. इसके लिए बाबा रिंग में उतरे, वो भी ओलंपिक 2008 के रजत पदक विजेता Andrey Stadnik के सामने.

बाबा ने रिंग में आकर पहले Andrey को नमस्ते किया और हाथ मिलाए. फिर योग कर के स्ट्रेचिंग की. Andrey ये सब भीनी मुस्कान के साथ देख रहा था. इतने में मैच की शुरुआत हुई और बाबा ने Andrey को जकड़ लिया. फ़िर क्या, देखते ही देखते प्वाइंट 0-4, 0-8, 0-12 हो गए, वो भी बाबा के हक़ में. Andrey ने अपनी आन बचाने की कोशिश की, लेकिन पतंजलि प्रोडक्ट के आगे कोई विदेशी प्रोडक्ट कैसे टिकता. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि Andrey एक बार पहलवान सुशील कुमार को हरा चुका है.

2 मिनट में चित हो गया यूक्रेन का पहलवान!

Source- Dna.India

Source- Hindustantimes

Source- Financialexpress

पूरी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

बाबा ने इसके बाद 'भारत माता की जय' और वंदे मातरम के नारे लगाए.

ये पहली बार नहीं हुआ है कि बाबा ने किसी ओलंपिक पहलवान को चित किया हो. बाबा इससे पहले सुशील कुमार को भी चित कर चुके हैं. तब मौका था बाबा के आश्रम की 20वीं वर्षगांठ का.

Videos Source- Sandesh News