भारत देश में आप कहीं भी चले जाओ, रंग, सुगंध और स्वाद से दूर नहीं जा पाओगे. जैसे हमारे यहां कई भाषाएं हैं, वैसे ही कई तरह का स्वाद भी. लेकिन एक स्वाद है जिसके बिना ज़िन्दगी अधूरी हो जाती है. वो है प्यार का स्वाद. नमक इश्क़ का नहीं चखा, तो क्या किया. अगर अपने पार्टनर के साथ थोड़ा प्यारभरा एक्सपेरिमेंट नहीं किया, तो क्या किया. इसीलिए Durex Kohinoor लेकर आया है दो नए, देसी, स्वाद से भरपूर कॉन्डोम फ्लेवर- काला खट्टा और मीठा पान. ये जान कर आपके मन में क्या उथल-पुथल चल रही है, वो बात अपने पार्टनर के साथ ज़रूर शेयर करें. वैसे इंडिया ने सोशल मीडिया पर और Durex Kohinoor के साथ ये ज़रूर शेयर किया कि कल्पनाओं से भरी लव लाइफ़ के लिए उन्हें कौन सा कॉन्डोम फ्लेवर चाहिए.

1. बड़ी चटपटी चॉइस है.

2. क्यों भाई!?

3. लो जी, पूरा डिनर हो गया ये तो.

4. बहुत क्रांतिकारी.

5. सीधे-सीधे बोल देता- गरम मसाला फ्लेवर.

6. अच्छा आईडिया है ये!

7. आम का सीज़न तो आ ही गया है.

इन जवाबों को देख कर आपको समझ आ ही गया होगा कि हम इंडियंस उस ख़ास स्वाद के लिए कुछ भी कर सकते हैं. ये वीडियो भी देखिये जिसमें Scoopwhoop के समदीश भाटिया जनता से पूछ रहे हैं उनके फेवरेट कॉन्डोम फ्लेवर्स के बारे में.

तो समझ गए न? लव लाइफ़ बोरिंग नहीं, रोमांच से भरी होनी चाहिए, स्वाद से भरी होनी चाहिए. इसलिए Durex Kohinoor के ये दो नए फ्लेवर्स याद रखना- काला खट्टा और मीठा पान. इश्क़ फरमाएं खुल के.