वो Senseless बातें करता है, तो वो उसे Sensible बनाती है

वो अगर सपने देखने से डरती है, तो वो उसे सपने देखना सिखाता है

वो अगर Drama King है, तो वो Teacher बन कर उसकी Class लगाती है

वो एक-दूसरे के बिलकुल Opposite हैं, लेकिन उनकी जोड़ी उन्हें Perfect बनाती है.

मैं बात कर रही हूं 'कर ले तू भी मोहब्बत' में करन खन्ना और त्रिपुरा यानि Tipsy का रोल प्ले कर रहे राम कपूर और साक्षी तंवर के बारे में. Shows देखना मेरी Lifestyle का हिस्सा नहीं है, फिर भी ये दोनों मेरे लिए सबसे Real Couple हैं.

क्यों हैं ये मेरे लिए सबसे Real Couple?

राम कपूर-साक्षी तंवर नहीं करन-Tipsy

इस शो में मुझे इन दोनों का Stardom नहीं दिखता, बल्कि दो ऐसे ऐसे लोग दिखते हैं, जो अलग-अलग Life जी रहे हैं. मेरे लिए अपनी Boring Lifestyle जी रही, वो डॉक्टर साक्षी तंवर नहीं, Tipsy है. करन खन्ना वो एक्टर है, जो फिर से Celebrity Status पाना चाहता है. इनकी Life के Struggles, इनकी Natural Acting की वजह से Real लगते हैं.

एक South Pole, दूसरा North Pole

हर Relationship ऐसा ही होता है न? आपको जो सही लगता हो, उसे वो ग़लत. ऐसी ही है करन और Tipsy की कहानी. Tipsy लोगों से Alcohol और नशा छुड़वाने के लिए Rehab चलाती है, तो करन शराब के बिना रह ही नहीं सकता.

एक-दूसरे का Support System

दुनिया की कोई भी Problem क्यों न हो, अगर वो साथ है, तो सब Easy लगता है. इस शो में भी Tipsy के लिए करन वो Support बनता है, जिससे उसके सपनों को वो उड़ान मिलती है, जो वो कभी नहीं ले पायी. और सिर्फ़ करन ही नहीं, Tipsy भी करन की बिखरी हुई जिंदगी को संभालती है. हमें ऐसा ही तो कोई चाहिए न, जो हमारी Life को Balance कर सके और उसे Better कर सके.

इनकी Chemistry

किसी Character पर सबसे ज़्यादा यकीन तब होता है, जब वो Real लगे. ये दोनों जब एक-दूसरे से मज़ाक करते हैं, तो मैं हंसती हूं, जब लड़ते हैं, तो मैं परेशान होती हूं. करन-Tipsy की हर Struggle और Problem से मैं ख़ुद को Relate कर सकती हूं.

भले ही करन-Tipsy एक-दूसरे से बिलकुल अलग हों, लेकिन इन दो Characters में राम कपूर-साक्षी तंवर ने मुझे सबसे Real Couple से मिलवाया है.