कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति को नाज़ुक जगह पर लात मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. महिला का कहना है कि उसका पति HIV पॉज़िटिव था और उस पर बिना प्रोटेक्शन के संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था, जिससे बचने के लिए उसने पति को लात मारी और ग़लती से उसके प्राइवेट पार्ट पर लग गई. रविवार को घटी ये घटना बयतरायणपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है.

Source: Teleport
निर्मला ने बताया कि वह उदय को हॉस्पिटल इसलिए नहीं लेकर गई, क्योंकि वह समझ गई थी कि उसकी मौत हो गई है. वह नहीं चाहती थी कि इस तरह हुई उदय की मौत के बारे में किसी को कुछ पता चले.

पुलिस को उदय की मौत का तब पता चला, जब चुपचाप उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी. 35 वर्षीय उदय, एक प्राइवेट कंपनी में कार ड्राइवर था. पुलिस ने उसकी पत्नी निर्मला को हत्या के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया है. दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं और उनकी 14 साल की बेटी भी है. उसी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात उसके मां-बाप के बीच बहुत झगड़ा हुआ था.

Source: Geourdu

डॉक्टर्स ने ये कन्फ़र्म कर दिया है कि उदय की मौत अंदरूनी चोटों की वजह से ही हुई है. कथित तौर पर उदय रात को शराब पीकर घर लौटा था और उसने पत्नी पर संबंध बनाने का दबाव बनाया था. पति के एच.आई.वी. पॉज़िटिव होने के कारण, निर्मला बिना सुरक्षा के संबंध बनाने का विरोध कर रही थी.

दोनों के बीच इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई. इस बीच पत्नी की लात पति के प्राइवेट पार्ट पर पड़ गई और उसकी मौत वहीं हो गई. पत्नी ने बताया कि वो उसे मारना नहीं चाहती थी.

पुलिस को वारदात की जानकारी उदय की बहन ने दी थी. बहन ने आरोप लगाया है कि भाभी का अफ़ेयर एक पड़ोसी से चल रहा है और वो उदय से अलग होना चाहती थी. इसलिए उसने क़त्ल की ये साज़िश रची.

Source: Bangloremirrror