सेक्स लाइफ़ को मज़ेदार बनाए रखने के लिए अकसर लोग नए-नए तरीके अपनाते हैं. पोजिशन चेंज कर के लोग इससे कभी न बोर होने के उपाए खोजते रहते हैं. इन पॉजिशन्स को लोग अकसर पॉर्न फ़िल्में देख कर सीखते हैं. लेकिन ये भूल जाते हैं कि उस फ़िल्म में दिखाए गए कई पॉजिशन हम असल ज़िंदगी में नहीं अपना सकते. कई बार नए पोज़िशन इतने खतरनाक होते हैं कि आम लोगों की जान पर बन आती है.

कुछ ऐसा ही हुआ बैंकॉक में, जहां एक Call Girl अपने कस्टमर के साथ थी. एक होटल में सेक्स के दौरान उन्होंने इसे मज़ेदार बनाने के लिए कांच की टेबल का सहारा लिया.

सेक्स के दौरान वो इतने उत्तेजक थे कि कांच की टेबल टूट गई, जिससे लड़की नीचे गिर गई. गिरने के दौरान उसका गला और कंधा टूटे हुए कांच के हिस्से से जा टकराया और वो बुरी तरह से घायल हो गई.

आनन-फ़ानन में सुरक्षाकर्मियों को बुलाया गया, जब ये लोग वहां पहुंचे लड़की काफ़ी गम्भीर हालातों में बिस्तर पर थी. उसका बहुत ज़्यादा खून बह चुका था. तुरंत उसे नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उस लड़की की इलाज चल रहा है.

इन तस्वीरों को साझा किया है Thuanthong Nattapol ने. उन्होंने बताया कि इन तस्वीरों को दिखा कर वो लोगों को आगाह करना चाहते हैं, कि उत्तेजना में बह कर और कई ऐसे हादसे का शिकार न हों.

Image Source: metro