अकसर हम पुलिस को लेकर नेगेटिव ख़बरें सुनते रहते हैं, लेकिन नये साल की शुरुआत में पुलिसवालों को लेकर आई ये न्यूज़ दिल ख़ुश कर देगी. मामला मुंबई का है, जहां 85 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला को भगवान के बाद सिर्फ़ मुंबई पुलिस का सहारा है. ललिता सुब्रमण्यम, माटुंगा पुलिस के लिये सिर्फ़ एक आम महिला ही नहीं, बल्कि उनकी मां समान हैं. यही कारण है कि 2016 से लेकर अब तक माटुंगा पुलिस ललिता को उनके जन्मदिन पर कभी अकेली नहीं रहने देती. हर साल की तरह इस साल भी पुलिस टीम ने बुज़ुर्ग महिला के घर सप्राइज़ देकर, उनका बर्थडे स्पेशल बना दिया.

Source : TN

एक रिपोर्ट के अनुसार, ललिता करीब 25 वर्षों से अकेली रह रही हैं और उनका नाम लोकल पुलिस की सीनियर सीटिज़न केयर एंड प्रोटेक्शन लिस्ट में शामिल है. ललिता के 3 बच्चे हैं, जिसमें दो बेटे अमेरिका और एक बेंगलुरु में रहता है. अकेले होने की वजह से ललिता की देख-रेख की सारी ज़िम्मेदारी लोकल पुलिस के पास है. यही नहीं, उनकी दवाईयों से लेकर बैंक के लेन-देन तक के सभी कामों में पुलिस उनकी मदद करती है.

वहीं बीते रविवार को Deputy Commission of Police, एन अंबिका की मौजूदगी में ललिता ने केक काट कर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. सिर्फ़ ललिता ही नहीं, मुंबई पुलिस पहले भी लोगों को इस तरह से सप्राइज़ देकर ख़ुश करती आई है.

Source : TN