थप्पड़ पे थप्पड़... थप्पड़ पे थप्पड़... बीते मंगलवार को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी कुछ इसी तरह के थप्पड़ों से गूंज उठा. दरअसल, एक महिला यात्री देरी से एयरपोर्ट पहुंची, जिसके बाद मैनेजर ने उसे फ़्लाइट पकड़ने की अनुमति नहीं दी और इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई. बात इतनी आगे बढ़ गई कि महिला ने एयरपोर्ट मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद क्या था, मैनेजर ने भी न आव देखा न ताव और महिला को पलट कर चांटा मारा दिया.

एयरपोर्ट DCP संजय भाटिया के मुताबिक, महिला ने एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद फ़्लाइट बुक थी, पर वो वक़्त पर एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाई. साथ ही देर से पहुंचने के कारण उसे चेक-इन नहीं करने दिया गया. इसी बात को लेकर महिला एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ़ से बहस करने लगी. बात को आगे बढ़ता देख स्टाफ़ ने महिला यात्री को ड्यूटी मैनेजर के पास भेज दिया. हालांकि, मैनेजर भी एक महिला ही थी.

भाटिया आगे कहते हैं कि इसके बाद महिला यात्री ने फ़ोन कर पुलिस को बुलाया और दोनों को थाने ले जाया गया. हालांकि,पुलिस स्टेशन पहुंचकर महिला और एयर इंडिया के कर्मचारियों दोनों ने एक-दूसरे से माफ़ी मांगी. साथ ही शांति पूर्ण ढंग से मामले को सुलझा लिया गया.

हालांकि, एयरपोर्ट पर विवाद का ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

Source : Indiatimes