ऐसा कौन सा इन्सान है, जिसकी Facebook Timeline उन अति-उत्सुक लोगों से न भरी हो, जो अपने प्यार के हर ज़रूरी दिन की Details पोस्ट न करें. Date वो दो लोग कर रहे होते हैं, जानकारी दुनिया को होती है. लेकिन कई बार, Facebook को अपनी Daily Diary बनाने वाले ये लोग अपनी किसी ग़लती की वजह से सबको हंसने की वजह दे देते हैं. जैसे, Miranda Levy के साथ हुआ.

Miranda ने Facebook पर ख़ुश हो कर अपनी Engagement के बारे में पोस्ट किया. उसने लिखा था कि उसे उसके बॉयफ्रेंड ने प्रपोज़ किया है और वो बहुत ख़ुश है. हालांकि उसके पास कोई रिंग नहीं थी, लेकिन इससे क्या फ़र्क पड़ता है. उसके दिल में क्या है, इससे फ़र्क पड़ता है.

मिरांडा को अपनी ये गुड न्यूज़ Facebook पर शेयर करने की इतनी जल्दी थी कि उसने एक फ़ोटो फेसबुक पर शेयर कर डाली. मिरांडा को लगा था कि लोग फ़ौरन उसे बधाई देने लगेंगे. लेकिन एक सेकंड में उसकी फ़ोटो ट्रोल होने लगी.

जिस फ़ोटो को मिरांडा ने अपलोड किया था, उसमें इस हैप्पी कपल के साथ-साथ ऐसी चीज़ भी आ गयी, जो नहीं आनी चाहिए थी. इस फ़ोटो में ज़रा किनारे पर रखे डब्बे की तरफ़ देखिये.

मिरांडा फ़ोटो डालते वक़्त ये भूल गयी थी कि उनके बगल में प्रेगनेंसी चेक करने वाला किट भी रखा है.

आपने भले ही ये न देखा हो, लेकिन लोगों ने देख लिया और मिरांडा को बधाई देने से पहले इस चीज़ पर उसके मज़े ले लिए. बेचारी का ख़ूब टांग खिंचाई होने के बाद उसे सगाई का रीज़न बताना पड़ा. प्रेग्नेंट होने की वजह से ही उन्हें ये सगाई करनी पड़ी थी.

अगली बार चाहे कितनी बड़ी ख़ुशी क्यों न हो, फ़ोटो डालने से पहले चेक कर लेना.

Source: Bored Panda