Queensland की एक मॉडल अपने ख़ूबसूरत टैटूज़ को लेकर चर्चा में है. 2015 में उसने टैटू बनवाना शुरू किया था और तब से उसका टैटूज़ के लिए प्यार बढ़ता ही चला गया. अब उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ये मॉडल लगभग अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा चुकी है.

आपको जान कर हैरानी होगी कि इन टैटूज़ को बनवाने में उसे पूरे 127 घंटे का समय लगा था, यानि लगभग 15 दिन उसने टैटू बनवाते हुए बिताये हैं. Summer McInerney ने इनके लिए लगभग 13 लाख की बड़ी रकम भी ख़र्च की है.

देखिये इस मॉडल की ऐसी ख़ूबसूरत तस्वीरें, जिन्हें देख कर किसी को भी टैटू आर्ट से प्यार हो जायेगा.

New Zealand के Coen Mitchell वो आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने इस मॉडल की बॉडी को किसी कैनवास की तरह सजा दिया है. Coen ने इस मॉडल के शरीर के पचास प्रतिशत हिस्से को टैटूज़ से कवर कर है.

23 वर्षीय Summer McInerney ने पहले केवल अपने आधे हाथ पर टैटू बनवाने की सोची थी, लेकिन सबसे अलग दिखने की उनकी चाह उन्हें यहां तक ले आई.

McInerney ने पेट और छाती जैसे नाजुक अंगों पर भी टैटू बनवाए हैं पर उनका कहना है कि इसमें उन्हें ज़्यादा दर्द नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि ये आसान नहीं था. कुछ हिस्सों पर टैटू बनवाने में उन्हें इतना दर्द हुआ कि सहना भी मुश्किल हो रहा था.

वो बताती हैं कि हर उम्र वर्ग के लोग उनके टैटूज़ को पसंद कर रहे हैं. उन्होंने एक वाकया भी साझा किया जिसमें एक 70 वर्षीय व्यक्ति उनके पास आया और बोला "वैसे तो मुझे टैटू नहीं पसंद, पर तुम्हारे टैटू काफ़ी कलात्मक हैं."

McInerney अभी और टैटू बनवाना चाहती हैं, लेकिन अपने चेहरे पर टैटू बनवाने का उनका कोई इरादा नहीं है. उन्होंने बताया कि टैटू बनवाने से पहले उन्होंने बहुत रिसर्च की थी. लगभग दो साल तक वो एक अच्छे आर्टिस्ट की तलाश करती रहीं, जो उनके मन के मुताबिक टैटू बना सके.

McInerney के शानदार टैटूज़ की बदौलत, आज सोशल मीडिया पर हजारों लोग उन्हें Follow कर रहे हैं. वो कई मैगज़ीन्स के लिए भी शूट कर चुकी हैं.

Source: Dailymail