बीते रविवार कतर एयरवेज़ के विमान में एक अजीबो-गरीब घटना घटित हुई. दरअसल, प्लेन में मौजूद एक ईरानी पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े की वजह से चेन्नई में ही प्लेन को आपातकालीन स्थिति में लैंड कराना पड़ा.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये दंपत्ति अपने बच्चे के साथ छुट्टियां मनाने के लिए दोहा से बाली जा रहा था. सफ़र के बीच महिला ने अपने सोए हुए पति का फ़ोन Unlock कर उसे चेक किया. मोबाइल चेकिंग के दौरान उसे पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है और उसका किसी के साथ अफ़ेयर चल रहा है. फिर क्या था, विमान के अदंर ही जोड़े के बीच कलह शुरू हो गई.

Image Source : qatarairways

पति की बेवफ़ाई से महिला इतनी हताश और परेशान थी कि क्रू मेंबर के समझाने पर भी उसका गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा था. आख़िर में मामला बिगड़ते देख, पायलट को मजबूर होकर चेन्नई एयरपोर्ट पर विमान उतारना पड़ा.

Image Source : thenewsminute

CISF के मुताबिक, महिला का गुस्सा शांत होने तक पूरा परिवार एयरपोर्ट पर ही रहा. वहीं इंडियन वीज़ा न होने की वजह से उन्हें Batik Air Flight में बिठा कर Kuala Lumpur भेज दिया गया. कतर एयरवेज़ ने मामले को निजी बताते हुए कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है.