कहते हैं कि प्यार से शादी तक का सफ़र बड़ा सुहाना होता है. हर लड़की का सपना होता है कि उसका पार्टनर उसे शादी के लिए अनोखे तरीके से पूछे और शायद तरीका जितना अनोखा होगा, लड़की के हां कहने के चांस उतने ज़्यादा बढ़ जाएंगे.

कुछ ऐसा ही हुआ 2 साल से रिलेशन में रहने वाले ऑस्टेलिया के Terry और Anna के साथ. करीब एक साल पहले Terry ने Anna को एक नेकलेस दिया था, इस गिफ़्ट के बाद कभी भी Anna ने उसे अपने गले से नहीं उतारा.

इनके रिश्ते को दो साल हो गए थे. अब Terry, Anna को शादी के लिए प्रपोज़ करना चाहते थे. अब बारी थी इनके प्रपोज़ करने के तरीके को चुनने की. करीब एक साल से जिस नेकलेस को Anna ने पहन रखा था, दरअसल, उसी नेकलेस में उनकी शादी की रिंग थी, जिसे देखते ही Anna चौंक गईं.

उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि जिसे वो एक साल से अपने गले में पहने हुई थीं, वो असल में Terry द्वारा दिया गया शादी का प्रपोज़ल था. बिना देरी किए Anna ने Terry को शादी के लिए हां कर दिया.

Source: Smudha

Terry और Anna ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अपने अनोखे अंदाज़ से Terry ने Anna का दिल दोबारा जीत लिया. Terry ने अपने प्रपोज़ल के लिए स्कॉटलैंड की गुफ़ाएं चुनी थी, जिससे ये प्रपोज़ल और भी खूबसूरत हो जाए.

Image Source: Boredpanda