देश में Road Rage की घटनाएं बहुत आम हो गई हैं. कईयों ने इस चक्कर में अपनी जान भी गंवाई है. बिहार में Overtaking को लेकर तो एक व्यक्ति को गोली मार दी थी.

Road Rage की घटनाएं पूरे देश में बेहद आम है. लोग छोटी-छोटी बातों पर एक-दूसरे के ख़ून के प्यासे हो जाते हैं. कल एक वीडियो में इसी Road Rage का एक दूसरा ही नमूना देखने को मिला. सोशल मीडिया साइट्स पर एक वीडियो काफ़ी शेयर किया जा रहा था. वीडियो में एक महिला एक आर्मी जवान पर थप्पड़ बरसाते हुए नज़र आ रही थी. सलाम है उस आर्मी जवान को जिसने इस बेइज़्ज़ती के बाद भी अपना धैर्य नहीं खोया.

Source: Youtube

13 सितंबर को दर्ज हुई एफ़आईआर के मुताबिक, आर्मी सुबेदार अपने 5 साथियों को छोड़ने के लिए हज़रत निज़ामुद्दीन स्टेशन जा रहे थे. राजोक्री फ़्लाईओवर के पास एक टाटा इंडिका ने उन्हें ओवरटेक किया. अपनी शिकायत में सुबेदार ने कहा है कि कार ड्राइवर (स्मृति कालरा) आड़े-तिरछे तरीके से गाड़ी चला रही थी और आगे जाने के लिए साइड भी नहीं दे रही थी. ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और सूबेदार से कहा कि जाकर ड्राइवर से बात करें. लेकिन स्मृति ने सूबेदार पर ही चढ़ गईं और उनके साथ बद्तमीज़ी करने लगी. इस पूरी घटना को एक अन्य व्यक्ति ने अपने फ़ोन में रिकॉर्ड कर लिया.

इस पूरे घटनाक्रम के कारण वहां भीड़ इकट्ठा हो गई थी. मामला बिगड़ता देख महिला वहां से भाग गई.

Source: Youtube

महिला का नाम स्मृति कालरा बताया जा रहा है, और उन्हें इस हरकत के लिए गिरफ़्तार भी कर लिया गया है. स्मृति को Metropolitan Magistrate, लवलीन के सामने पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने उन्हें बेल दे दी.

Source: HT