लन्दन की एक महिला की सर्जरी बिगड़ने के बाद, अब वो अपने ही मल के कारण सांस नहीं ले पा रही है. 34 वर्षीय Kelly Yeoman की सर्जरी के दौरान छुरी फिसलने से उसकी आंत क्षतिग्रस्त हो गयी और उसके पाचन तंत्र ने ठीक से काम करना बंद कर दिया. वो पिछले 15 हफ़्तों से शौच नहीं जा पा रही है.

उसने मदद के लिए पैसे इक्कट्ठे करने के लिए एक पेज बनाया है, जिसके अनुसार उसे लगातार उल्टियां हो रही हैं, जिसमें उसके खाने और मल का मिश्रण बाहर आ रहा है. उसे सांस लेने में भी तकलीफ़ होने लगी है.

इस फ़ेसबुक पेज पर उसने अपने X-ray की फ़ोटो डाली है, जिसमें उसकी छाती तक पहुंच चुका मल दिखाई दे रहा है.

उसे इलाज के लिए Southmead Hospital में भर्ती किया गया है. अब तक उसकी दो सर्जरी की जा चुकी हैं, लेकिन उसकी स्वास्थ्य सम्बंधित परेशानियों और एलर्जी के कारण समाधान करना मुश्किल हो रहा है.

उसके पेट में कभी भी छेद हो सकता है और अगर वो बच जाती है, तो उसे अपनी आगे की ज़िन्दगी Colostomy Bag के सहारे बितानी पड़ेगी.

वो लगभग 8 लाख की रक़म जुटाना चाहती है, जिससे वो St. Mark's Hospital में इलाज करा सके, जो पेट के रोगों के इलाज के लिए विख्यात है. अब तक वो क़रीब 6 लाख रुपये जुटा पायी है.

महिला एक घुड़सवार है और उसका Huckleberry Finn नाम का घोड़ा भी है. उसके दोस्त उसे एक खुशमिजाज़ महिला के रूप में जानते हैं और उसकी बिगड़ती हालत देख कर चिंतित हैं.

Source: Asiaone