नए साल की ख़ुशी में पूरी दुनिया डूबी हुई थी. प्रेम और उल्लास में डूब कर सभी एक-दूसरे को नए साल की बधाइयां दे रहे थे. लेकिन भारत का IT हब कहे जाने वाले बेंगलूरु की कहानी कुछ अलग है. न्यू ईयर पार्टी के दौरान शर्मसार करने वाली ख़बर सामने आई है, जिसे सुन कर आपको बुरा लगेगा.

नए साल के मौके पर यहां हुड़दंगी महिलाओं को ग़लत तरीके से पकड़ रहे थे, उन्हें छू रहे थे. इतना ही नहीं, उन पर भद्दे और अश्लील कमेंट भी कर रहे थे.

सबसे हैरानी वाली बात ये है कि ये सभी घटना पुलिस की मौजूदगी में हो रही थी और पुलिस मूकदर्शक बन कर खड़ी थी. जानकारी के मुताबिक. बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर नए साल का जश्न मनाने के लिए हज़ारों लोग जुटे. इनमें महिलाएं-बच्चे भी शामिल थे. उसी वक्त सारी हदें पार करते हुए कुछ बदमाश पार्टी में शामिल हुए और महिलाओं को जहां-तहां हाथ लगाने लगे.

स्थिति इतनी ख़राब हो गई कि सेलिब्रेशन में आईं महिलाओं को पार्टी से जाना पड़ा. वो सैंडल्स उतार कर मदद के लिए भागने लगीं. यह सब तब हुआ जब पूरे इलाके में 1500 पुलिसवाले तैनात थे. हैरानी वाली बात यह है कि इस इस घटना की तस्वीरें सामने आने के बाद भी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

Source: Banglore Mirror