धर्मेंद, सनी देओल और बॉबी देओल इन तीनों बाप-बेटे की तिकड़ी वापस आ गई है. धर्मा प्रोडेक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसे देख कर पता चलता है कि फ़िल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन का तड़का भी है. वहीं अगर आपने बहुत वक़्त से सनी पाजी के ढाई किलो के हाथ का कमाल नहीं देखा है, तो वो इसमें देखने को मिल जाएगा.

Source : newsxind

इसके अलावा फ़िल्म में दर्शकों को कृति खरबंदा कुछ अलग अंदाज़ में दिखाई देंगी. इन सबके साथ ही इस फ़िल्म शत्रुघन सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और सलमान खान भी नज़र आएंगे, जो दर्शकों को हंसाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फ़िल्म में शत्रुघन सिन्हा अतिथि की भूमिका में हैं. वहीं सलमान मस्ताना का किरदार निभा रहे हैं.

Source : Bollywoodlife

2011 में आई 'यमला पगला दीवाना' को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला था, तो 2013 में आया इसका दूसरा पार्ट कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाया था. फिलहाल, अब फ़िल्म का तीसरा पॉर्ट दर्शेकों पर अपना जादू चला पाएगा या नहीं ये, तो वक़्त ही बतायेगा. फिल्म का निर्देशन पंजाबी नवनीत सिंह ने किया है, वहीं इसके प्रोड्यूसर सनी देओल हैं. फ़िल्म 31 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

फिलहाल फ़िल्म का ट्रेलर ही देख लीजिये: