हॉलीवुड और बॉलीवुड की हॉरर फ़िल्मों में सिर्फ़ एक ही फ़र्क होता है. हॉलीवुड की हॉरर फ़िल्में डराती हैं, बॉलीवुड की भुतहा फ़िल्में हंसाती हैं. हाल ही में जिस हॉलीवुड फ़िल्म ने सबकी नींद-चैन उड़ा दिया है, वो है Hereditary. इस फ़िल्म को इस दशक की सबसे डरावनी फ़िल्म कहा जा रहा है. अगर आप हॉरर फ़िल्मों के शौक़ीन हैं, तो आपने Exorcist, The Exorcism of Emily Rose, Grudge, Conjuring देखी होंगी. Hereditary डराने के मीटर पर इन सभी फ़िल्मों से आगे निकल गयी.

Source :Alphacoders

इस फ़िल्म को Sundance फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2018 में दिखाया गया और जब तक ये फ़िल्म दिखाई गयी, तब तक हर कोई सुन्न था. यूं तो इस फ़िल्म की रिलीज़ इस साल जून में है, लेकिन फ़िलहाल आप ट्रेलर देख कर काम चला सकते हैं.

Source: FS Media

फ़िल्म की कहानी के केंद्र में एक बच्ची है, जो बिना किसी Horror स्पेशल ट्रीटमेंट के डरा सकती है. इस बच्ची की नानी की मौत हो जाती है और पीछे रह जाती है एक परछाई, जी शायद बच्ची से जुड़ चुकी है.

Source: GQ

बच्ची की मां उसकी नानी और अपनी बेटी से जुड़े इस राज़ को ढूंढने की कोशिश कर रही है. इस कोशिश में सामने आती है उनके परिवार की कुछ ऐसी सच्चाई, जो उसे स्तब्ध कर देती हैं.

Source: GQ

ये रहा ट्रेलर:

Source: Youtube