फ़िल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में 'धूम' मचाने वाले उदय चोपड़ा एक बार फिर से ख़ूब चर्चा बटोर रहे हैं, वजह इस बार उनका लुक है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर उदय की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे किसी Paparazzi Photographer ने कैद किया. फ़ोटो को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी और थोड़ी ही देर में सभी उदय चोपड़ा के बुढ़ाने पर Comment करने लगे. कहीं कहा गया कि उदय चोपड़ा का वज़न बढ़ गया है, कहीं कहा गया कि उनकी दाढ़ी सफ़ेद हो गयी है, बालों से बढ़ती उम्र झलक रही है.

इस हल्ले के बीच हमारा सिर्फ़ एक ही सवाल है कि एक आदमी जो 44 साल का है, अगर उसकी शक्ल, शरीर से इसका पता चल रहा है, तो इसमें बुराई क्या है? उदय चोपड़ा अगर बूढ़े लग रहे हैं, तो इसमें इतना बवाल क्यों मचा है? आम इंसान की तरह Celeb भी बूढ़े होते हैं और उनके बाल भी सफ़ेद होते हैं. कईयों को पता न हो, लेकिन उम्र के साथ वज़न भी बढ़ता है. ओर ये सब नॉर्मल है!

ये सिर्फ़ उदय के साथ नहीं हुआ, इससे पहले फ़रदीन खान, हरमन बावेजा और महिमा चौधरी सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के लुक को लेकर, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है.

फ़रदीन खान की तस्वीर भी जब ऐसे ही चर्चा में आई थी, तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया था कि उनके Fans को जब इससे प्रॉब्लम नहीं, तो बाकियों को क्यों हो रही है.