बच्चें हों या बड़े, McDonald's का नाम सुनते ही सभी उत्साहित हो जाते हैं और जब बात मैकस्वर्ल और मैकफ़्लरी की हो, तो एक्साइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ जाता है. लेकिन McDonald's की ये तस्वीरें देखने के बाद शायद आप वहां दोबारा कदम नहीं रखना चाहेंगे.

दरअसल, लुइसियाना के रहने वाले ‘निक’ नाम के एक शख़्स ने McDonald's के अंदर की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. निक द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में एक मेटल ट्रे दिखाई दे रही है. निक ने दावा पेश करते हुए कहा, 'मेटल की ये ट्रे आइसक्रीम बनाने के लिए इस्तेमाल की जाती है और इस ट्रे में काली-हरी सी दिखाई देने वाली चीज़ काई है. ये काई आइसक्रीम मशीन से निकलती है.'

निक द्वारा 15 जुलाई को किए गए इस ट्वीट के बाद, अब तक 13 हज़ार से भी ज़्यादा रिट्वीट किए जा चुके हैं. वहीं कुछ लोगों ने निक के इस पोस्ट पर कई तरह के सवाल भी उठाए, जिसके बाद निक सफ़ाई के तौर पर कुछ और तस्वीरें पोस्ट की. तस्वीरों के साथ निक ने लिखा, 'लोग इसे ग्रीस बता रहे हैं जबकि ऐसा नहीं है, ये वहीं से निकला है जहां से आइसक्रीम निकलती है.' इतना ही नहीं, उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट करते हुए आइसक्रीम मशीन की जाली भी दिखाई.'

रिपोर्ट के मुताबिक, McDonald's ने निक को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. वहीं जब डेली मेल ने McDonald's से इसकी सच्चाई जाननी चाही, तो McDonald's की तरफ़ से कोई जवाब नहीं मिला.

यहां सवाल ये उठता है कि कोई शख़्स McDonald's जैसी बड़ी कंपनी पर इतना बड़ा आरोप लगता है और McDonald's चुप रहे, ये थोड़ा अजीब है.