शादी को लेकर हर किसी के तरह-तरह के सपने होते हैं. इसे यादगार बनाने के लिए वो कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते. ऐसा ही कुछ हुआ कर्नाटक के परपुंजा ज़िले में, जहां एक दूल्हा अपनी दुल्हन को शादी के बाद कार या घोड़े पर नहीं, बल्कि एक JCB मशीन में लेकर अपने घर गया.

सुनने में भले ही आपको ये थोड़ा अजीब लग रहा हो, लेकिन ये सोलह आने सच है. इस अनोखी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, दक्षिणी कर्नाटक के रहने वाले Chethan Kallakatta पिछले एक दशक से जेसीबी ऑपरेटर का काम कर रहे हैं.

हाल ही में उनकी शादी थी, जिसे उनके कुछ दोस्तों ने रोमांचक और यादगार बनाने के लिए एक आईडिया बताया. उन्होंने Chethan से कहा कि क्यों न वो अपनी वाइफ़ को कार की जगह जेसीबी में घर लेकर जाए.

दोस्तों के कहने पर वो मान तो गया, लेकिन उनकी पत्नी इस बात के लिए राज़ी नहीं हुई. क्योंकि वो जेसीबी में सफ़र करने से डर रही थी. मगर Chethan के समझाने के बाद वो ऐसा करने को तैयार हो गईं.

फिर क्या था दोस्तों ने जेसीबी मंगाई और उसे किसी वेडिंग कार की तरह फूलों और गुब्बारों से सजा दिया. लेकिन ये न्यूली मैरिड कपल उसके अंदर नहीं बल्कि उसके बाहर वाले हिस्से में बैठकर अपने घर गए.

Chethan से जब पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि कार या घोड़े में बैठने से उसे उसे डर लगता है, जबकि जेसीबी मशीन के साथ ऐसा नहीं है. इसे वो पिछले कई वर्षों से चला रहा है.

ख़ैर Chethan ने जेसीबी मशीन की मदद से अपनी शादी को यादगार बना दिया. क्या आप अपनी शादी में इस तरह का कुछ करना चाहेंगे? कमेंट कर हमसे भी शेयर करें.

Source: Thenewsminute