एक बेहद शर्मनाक घटना में 38 साल के एक एनआरआई को लंदन पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. बालाचंद्रन कांवुगलपरमबथ नाम के इस शख़्स पर आरोप है कि वो 14 साल की एक लड़की से सेक्स करने के लिए उससे मिलने पहुंचा था लेकिन उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

इस व्यक्ति ने एक 14 साल की लड़की से मुलाकात के लिए लगभग 100 मील से ज़्यादा की दूरी तय की लेकिन उसे इंटरनेट इंटरसेप्टर्स ने पकड़ लिया. इंटरनेट इंटरसेप्टर्स एक पीडोफ़ाइल हंटर ग्रुप है, जो 18 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले लोगों की धरपकड़ करता है. ये ग्रुप इस बच्ची के तौर पर इस शख़्स के साथ चैट कर रहा था. बालाचंद्रन के बैग से कॉन्डम्स और परफ़्यूम भी बरामद हुआ.

पूर्वी लंदन के ब्लैकवॉल में रहने वाले बालाचंद्रन ने पहले तो झूठ बोलकर बचने की कोशिश की. उसने कहा कि वो वहां लड़की के साथ केवल लंच करने पहुंचा था और इस लड़की ने उसे अपनी उम्र 18 साल बताई थी. गौरतलब है कि Whatsapp चैट में इस एनआरआई ने लड़की को कहा था कि पहली बार सेक्स करना बेहद दर्द भरा हो सकता है. इस शख़्स को जब उसके व्हाटसएप्प चैट को दिखाया गया, तो वो शर्मिंदा होकर फ़ूट-फ़ूटकर रोने लगा. थोड़ा दबाव देने पर ये एनआरआई टूट गया और रोते-रोते कहा कि मैं जानता था कि इस लड़की की उम्र 14 साल थी. उसने काफ़ी मिन्नतें कीं और कहा कि अगर ये पब्लिक हो गया तो उसकी नौकरी चली जाएगी और उसे वापस भारत भेज दिया जाएगा.

अपने बचाव में बालाचंद्रन ने कहा कि मेरा इस लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने का इरादा नहीं था, बल्कि लड़की चाहती थी कि मैं उससे मिलूं और सेक्स करने आऊं. कई बार सवाल पूछने के बाद बालाचंद्रन ने अपनी ग़लती को मान लिया लेकिन वो अंत तक पुलिस के सामने गिड़गिड़ाता रहा.

बीते सोमवार को बालाचंद्रन को बर्मिंगम कोर्ट ने जेल भेज दिया गया. वहीं सिटीबैंक के एक प्रवक्ता ने साफ़ किया कि बालाचंद्रन को नौकरी से निकाल दिया गया है. वो इस कंपनी में मैनेजर के पद पर था. गौरतलब है कि बालाचंद्रन शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है.

Source: Scoopwhoop