सुन्दर दिखने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते? कुछ तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं, तो कुछ हर दूसरे दिन ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगाते हैं. ख़ूबसूरत दिखने के लिए आज कल लोग प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा ले रहे हैं.

ये जानने के बावजूद कि प्लास्टिक सर्जरी घातक भी हो सकती है इसका चलन लोगों के बीच बढ़ा है. प्लास्टिक सर्जरी के इसी चलन की वजह से एक इंस्टा मॉडल Kristyna Martelli को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

ख़बरों के मुताबिक, Kristyna Martelli अपनी खूबसूरती को ले कर काफ़ी सजग रहती थीं, जिसके लिए वो 17 साल की उम्र से ही प्लास्टिक सर्जरी करा रही थी. प्लास्टिक सर्जरी के बारे में Kristyna Martelli ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये उनका पैशन और उनकी आदत है. इसके ज़रिये वो अपनी बॉडी को एक अलग लेवल पर पहुंचाना चाहती हैं. उनकी प्रसिद्धि का अंदाज़ा इसी बात से हो जाता है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर की संख्या 6 लाख 20 हज़ार थी.

Source: lifeofofo

ऐसी ही एक प्लास्टिक सर्जरी के दौरान Kristyna Martelli को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गई. अपने छोटे से मॉडलिंग करियर में Kristyna Martelli नाक से ले कर ब्रैस्ट ट्रांसप्लांट सहित Butt सर्जरी कराई थी.

Source: indiatimes