काफ़ी समय से अभिनेता इरफ़ान ख़ान के फ़ैंस उनकी फ़िल्म 'अग्रेज़ी मीडियम' का इंतज़ार कर रहे हैं. फ़िल्म मार्च में रिलीज़ होगी और ट्रेलर 13 फ़रवरी को आयेगा. हांलाकि, ट्रेलर से पहले इरफ़ान ने अपने फ़ैंस के लिये एक मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फ़िल्म से जुड़ी अपनी भावनाओं को आप सभी तक पहुंचाने की कोशिश की है.

Source: timesofindia

एक ऑडियो शेयर करते हुए इरफ़ान ने इस फ़िल्म को अपनी ज़िंदगी के लिये बेहद ख़ास बताया है. वो इस फ़िल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करना चाहते हैं, जितने प्यार से उन्होंने इसे बनाया है. इरफ़ान कहते हैं कि उनके शरीर के अंदर कुछ बिन बुलाये मेहमान बैठे हैं, जिनसे उनकी वार्तालाप चल रही है. जैसा भी होगा, वो सभी को बता देंगे.

Source: news18

एक कहावत से कनेक्ट करते हुए इरफ़ान कहते हैं कि जब सच में ज़िंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है, तो शिकंजी बनाना बेहद मुश्किल हो जाता है. पर आपके पास पॉज़िटिव रहने के अलावा कोई चॉइस भी नहीं है. इस हालत में आप नींबू की शिंकजी बना पाते हैं या नहीं, ये आपके हाथ में है. आगे इरफ़ान कहते हैं कि सभी ने इस फ़िल्म को उसी पॉज़िटिविटी के साथ बनाया है. ये फ़िल्म आपको हंसायेगी, सिखायेगी, रुलायेगी फिर हंसायेगी शायद.

Source: hindustantimes

एक दूसरे के प्रति दयालु रहे हैं और फ़िल्म देखने जायें. इस वीडियो में ज़िंदगी कड़वी सच्चाई इरफ़ान ने हंसते-हंसते कह दी.

इरफ़ान का पूरा ऑडियो-वीडियो आप यहां देख-सुन सकते हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.