दुनिया का सबसे बड़ा हैकर ग्रुप Anonymous एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. इसने इस बार तीसरे विश्व युद्ध की भविष्यवाणी की है. उन्होंने हाल के हालातों के बारे में गहराई से जांच की है, लेकिन अपने चित-परिचित अंदाज़ में बड़े आराम से इस ग्रुप ने विश्व के हालात को बयां किया है.

अपनी इस भविष्यवाणी को बताने के लिए Anonymous ग्रुप ने वीडियो का सहारा लिया है, जिसमें उन्होंने अमेरिका, चीन, साऊथ कोरिया के हालातों पर गौर किया है.

इस वीडियों में उन्होंने बताया है कि कैसे ये तीन देश पूरे विश्व को एक और महायुद्ध की तरफ़ धकेल रहे हैं. ताक़तों का किस तरह से प्रचार किया जा रहा है और कैसे हर देश को अपना एक प्रतिनिधी चुनने पर मजबूर किया जा रहा है.

Source: Anonymous Official

उन्होंने चीन का समर्थन करते हुए कहा कि चीन इस युद्ध को नहीं चाहता, जिसका कारण है उसकी आर्थिक व्यवस्था. वहीं साऊथ कोरिया और अमेरिका अपनी ताकत और हथियारों के नशे में पूरी तरह चूर हैं और उनके लिए युद्ध अपनी क्षमता और ताक़त दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है.

चीन और अमेरिका एशियाई देशों को अपने दल में शामिल करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में जो पूरे विश्व का माहौल बन रहा है, वो एक महायुद्ध की तरफ़ ही इशारा कर रहा है.

Anonymous ग्रुप द्वारा उठाया गया ये एक बेहद ज़रूरी विषय है, जिसके बारे में हर देश को बड़ी शान्ति से सोचना और समझना पड़ेगा.

Image Source: unilad