बॉलीवुड सेलेब्स कभी-कभी शोज़ और इंटरव्यू में ऐसा कुछ बोल जाते हैं, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होती. कुछ सेलिब्रिटीज़ हैं, जिन्होंने बातों ही बातों में कई राज़ का पर्दाफ़ाश कर डाला है. वहीं कुछ सीक्रेट्स ऐसे भी हैं, जो मीडिया में आई ख़बरों से पता चलते रहते हैं. पर बॉलीवुड स्टार्स क बारे में की गई ये बातें कितनी सही हैं या ग़लत ये कहना मुश्किल है. 

कभी-कभी ये ख़बरें दुनिया के सामने इतनी सच्चाई से रखी जाती हैं कि अफ़वाहें भी सच लगने लगती हैं: 

1. करीना कपूर 

करीना कपूर ने करन जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करन’ के सेट पर रणबीर और कैटरीना के रिश्ते का ख़ुलासा किया था. करीना ने शो में कहा था कि वो रणबीर-कैटरीना की शादी में ‘चिकनी चमेली’ और ‘शीला की जवानी’ पर डांस करना चाहती हैं. 

2. शाहरुख़ ख़ान 

किंग ख़ान शो होस्ट करते समय कॉमेडी अच्छी करते हैं. IPL Season 7 की ओपनिंग के समय उन्होंने विराट को पत्नी चुनने का ऑप्शन दिया. विराट ने अनुष्का की तस्वीर चुनी. इस तरीके से विराट-अनुष्का की जोड़ी ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी. 

3. ऋतिक रौशन 

सुज़ैन ख़ान से अलग होने के बाद ऋतिक ने एक लाइफ़ कोच रखा है. लाइफ़ कोच उन्हें ज़िंदगी में आगे बढ़ने और मूवीज़ पर फ़ोकस करने के लिए प्रोत्साहित करता है. ये न्यूज़ कई लोगों के लिये नई हो सकती है. 

4. सोनाक्षी सिन्हा 

एक समय था जब शत्रघुन सिन्हा रीना रॉय को डेट कर रहे थे. इसलिये कई बार ऐसा कहा गया कि सोनाक्षी रीना रॉय की बेटी हैं, न कि पूनम सिन्हा की. 

5. शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी पर ये आरोप लगाये जा चुके हैं वो एक घर तोडू़ महिला हैं. उन्होंने राज कुंद्रा का तलाक करा के उनसे शादी रचाई है. हांलाकि, शिल्पा इन बातों को बकवास बता चुकी हैं. 

6. सलमान ख़ान 

कई बार ऐसी ख़बरें आईं हैं कि सलमान ने जैकलीन को मुंबई में 3 करोड़ का घर गिफ़्ट किया है. हांलाकि, सच सलमान ही बता सकते हैं. 

7. सलमान ख़ान 

दबंग ख़ान को लेकर ये भी बोला जाता है कि वो जिस भी हीरोईन को लॉन्च करते हैं, उसके साथ हमबिस्तर हो जाते हैं. 

8. आमिर ख़ान 

ऐसा कहता जाता है कि आमिर ख़ान को विदेशी राइटर Jessica Hines ख़ान से एक बेटा है. पर आमिर ख़ान इन बातों को सिर्फ़ अफ़वाह बता चुके हैं. 

9. करन जौहर 

‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज़ के वक़्त ये कहा गया कि इसके लिये करन जौहर ने राज ठाकरे को 4 करोड़ रुपये दिये थे, क्योंकि इसमें फ़वाद ख़ान थे. 

10. रणबीर, अनुष्का, प्रियंका और शाहिद 

इन चारों स्टार्स को लेकर ये बात कही गई कि ये चारों Fuck Buddies हैं और अपने पार्टनर्स चेंज करते हैं. 

11. विद्या बालन 

ये जानकर आश्चर्य होगा कि विद्या बालन के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने सिद्धार्थ से सिर्फ़ पैसे के लिये शादी की. 

12. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस 

इस बात पर यक़ीन करना मुश्किल है कि हिंदी सिनेमा में सभी एक्ट्रेसेस के बीच कैट फ़ाइट चलती है. 

13. अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी सिर्फ़ राजेश खन्ना की प्रॉपर्टी के लिये की थी. 

14. श्रीदेवी 

श्रीदेवी की मौत आज भी सभी के लिये रहस्य है. यही नहीं, कई बार उनकी मौत का संदेह बोनी कपूर पर भी गया. 

15. शाहरुख़ ख़ान 

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख़ की सीक्रेट शादी को लेकर कई बार लिखा जा चुका है. ऐसा भी माना जाता है कि किंग ख़ान ने प्रियंका को 100 करोड़ रुपये का फ़्लैट गिफ़्ट किया था. 

आप बताओ आपको क्या लगता है इन सीक्रेट्स में कितना दम है? 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.