ये पब्लिक है सब जानती है. वो किसी को प्यार से सिर पर बैठना जानती है. पर गु़स्सा आये, तो उसे फ़टाक से नीचे भी उतार देती है. फिर चाहे वो नेता हो या अभिनेता. एक बार पब्लिक भड़क गई फिर वो अपनी वीटो पॉवर का कमाल दिखा देती है. इस समय पब्लिक बॉलीवुड पर भड़की हुई है. इसलिये उसका सारा गु़स्सा स्टार किड्स की फ़िल्मों पर निकल रहा है.

ताज़ा नज़ारा आपको सड़क-2 के ट्रेलर में दिख ही गया होगा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गुस्साई पब्लिक ने फ़िल्म ट्रेलर को सबसे अधिक नापसंद करने वाला ट्रेलर बना दिया. सड़क-2 के ट्रेलर को 8,465,683 लाख Dislikes मिले हैं.

सड़क-2 से पहले भी कुछ फ़िल्में ऐसी आई, जिनके ट्रेलर को लोगों ने नाकार दिया.

1. रेस 3

यूं तो भाईजान के करोड़ों फ़ैंस हैं, पर फिर भी रेस 3 के ट्रेलर को कुछ ख़ास पसंद नहीं किया गया था. फ़िल्म के ट्रेलर को 6.7 लाख लोगों ने पसंद किया, पर इसे 2.3 लोगों द्वारा नापसंद भी किया गया.

2. बेफ़िक्रे

बानी कपूर और रणवीर सिंह स्टारर इस फ़िल्म के ट्रेलर का भी यही हाल था. ट्रेलर को 1.3 लाख लोगों का प्यार मिला और क़रीब 53 हज़ार लोगों ने नकार दिया.

3. पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी पर बनी बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबरॉय ने उनका किरदार निभाया था. फ़िल्म के ट्रेलर को 8.6 लाख लाइक्स मिले, तो वहीं 3.6 लाख लोगों ने Dislike भी किया.

4. एमएसजी द वॉरियर - लॉयन हार्ट

ये फ़िल्म गुरु राम रहीम की ज़िंदगी पर आधारित थी. ट्रेलर को 49 हज़ार लोगों ने लाइक किया. वहीं 28 हज़ार लोगों ने नापसंद भी किया.

एक बात समझ लो गुरु. ये हिंदुस्तान की जनता है. इससे पंगा लेना हमेशा ही महंगा पड़ता है.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.