कुछ लोग कछुए की तरह-तरह धीरे-धीरे चल कर कामयाबी की रेस में आगे निकल जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल अभिनेता विक्रांत मैसी का भी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविज़न शो से की थी. पर अब वो फ़िल्मों और वेब सीरीज़ में अपना हुनर दिखा रहे हैं. विक्रांत मैसी के करियर की शुरुआत जितनी धीमी थी, उतनी ही तेज़ी से उन्होंने दर्शकों के दिलों पर कब्ज़ा ज़मा लिया. 

इसी बात पर विक्रांत मैसी की बेस्ट परफ़ॉर्मेंस पर नज़र डालते हैं 

1. 'छपाक' 

'छपाक' में विक्रांत मैसी ने एएक NGO के सदस्य और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के पति आलोक दीक्षित की भूमिका निभाई. एक पत्रकार और सामजसेवी के रूप में विक्रांत ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया. फ़िल्म में जितनी सराहना दीपिका के रोल की हुई, उतनी ही तारीफ़ विक्रांत की भी हुई. 

2. 'लुटेरा' 

रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फ़िल्म 'लुटेरा' से विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. फ़िल्म में उन्होंने रणवीर के दोस्त देव की भूमिका निभाई और दर्शकों का दिल जीत लिया. 

3. 'हाफ़ गर्लफ़्रेंड' 

'हाफ़ गर्लफ्रेंड' में विक्रांत मैसी ने अर्जुन कपूर के सबसे क़रीबी दोस्त शैलेस का रोल निभाया और लोगों को ख़ूब पसंद भी आया. 

4. 'मेड इन हैवन' 

सीरीज़ में विक्रांत मैसी का रोल काफ़ी छोटा था, लेकिन कोई भी उन्हें इग्नोर नहीं कर पाया. करन के लवर के रूप में विक्रांत मैसी ने दमदार किरदार निभाया. 

5. 'मिर्ज़ापुर' 

'मिर्ज़ापुर' विक्रांत मैसी के करियर की बेहतरीन सीरीज़ में से एक है. जब-जब सीरीज़ का ज़िक्र होता है, बबलू भईया के किरदार को हर कोई याद करता है. 

View this post on Instagram

💼

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

फिलहाल सबको उनकी अगली फ़िल्म कार्गो का इंतज़ार है. 

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.