हिंदुस्तान में किसी के लिये कुछ मायने रखे न रखे लोगों की राय काफ़ी मायने रखती है. दुनियावालों की इसी राय की वजह से कई बार हम बेहतरीन सीरीज़ और फ़िल्में मिस कर देते हैं. हो सकता है कि अब तक आपने भी रिव्यू की वजह से कई सीरीज़ मिस की हों. जैसे इन उम्दा क्राइम ड्रामा सीरीज़ को काफ़ी कम आंका गया. पर असल में ऐसा नहीं है.

इन चुनिंदा क्राइम ड्रामा सीरीज़ में आपको स्टार्स की बेहतरीन एक्टिंग और स्टोरीलाइन मिलेगी:

1. भौकाल

भकौल एक IPS अधिकारी नवनीत सिकेरा के जीवन पर आधारित है, जो क्राइम को लेकर एक नया दृष्टिकोण दिखाती है. सीरीज़ के लीड एक्टर मोहित रैना और अभिमन्यु सिंह हैं.

crime series
Source: indianexpress

2. अपहरण

एक अच्छी पटकथा और निर्देशन के साथ सीरीज़ को दर्शकों तक पेश किया गया है. सीरीज़ सस्पेंस, फ़ील और एक्शन से भरपूर है. अगर आपको क्राइम वाली सीरीज़ देखना पसंद है, तो इसे देख सकते हैं.

apharan
Source: komparify

3. असुर

अगर अब तक आपने अरशद वारसी स्टारर ये सीरीज़ नहीं देखी है, तो बहुत कुछ मिस किया है. असुर की कहानी आपको अंत तक सीरीज़ से जोड़े रखेगी. इसके अलावा इसे देखते हुए अनुमान भी नहीं लगा सकते कि आगे क्या होने वाला है.

asur
Source: ourbitcoinnews

4. रंगबाज़

रंगबाज़ की कहानी गोरखपुर के गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला पर आधारित है. कहानी में आपको आम आदमी की ज़िंदगी की झलक दिखेगी. इसके अलावा तिग्मांशु धूलिया, रणवीर शौरी और रवि किशन जैसे स्टार्स की एक्टिंग भी.

rangbaaz
Source: justwatch

5. एक थी बेगम

सीरीज़ ज़ुनून और रोमांच से भरी हुई है. 1986 में अशरफ़ नामक महिला का गैंगस्टर पति महमूद दाऊद इब्राहिम द्वारा मरवा दिया जाता है. इसके बाद अशरफ़ अपने पति का बदलना लेने की ठानती है.

Ek thi begum
Source: socialtelecast

दावे के साथ कहा जा सकता है कि ये सीरीज़ देखने के बाद आपको बिल्कुल अफ़सोस नहीं होगा.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.