पिछले कुछ समय में OTT प्लेटफ़ॉमर्स ने दर्शकों के बीच अपनी ख़ास जगह बना ली है. कोरोना वायरस के चलते ज़्यादातर लोग घरों में हैं और बाहर जाना सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में ऑनलाइन इंटरटेनमेंट ही सहारा बन गया है. इस पर एक से बढ़कर एक फ़िल्में, शोज़, वेब सीरीज़ और अब तो हिंदी सीरियल की भी लिस्ट है, जिन्हें देखकर आप अपना टाइम पास कर सकते हैं.

OTT प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ ऐसे हिंदी शोज़ भी हैं, जिनकी कहानी बहुत अच्छी है लेकिन उन्हें उतनी लोकप्रियता नहीं मिली. इन्हीं शोज़ के बारे में हम आपको बताएंगे, जो आपको ज़रूर देखने चाहिए.

1. अनदेखी

SonyLiv पर आने वाले क्राइम-थ्रिलर शो Undekhi की कहानी एक डांसर के मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी एक अमीर आदमी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी के मर्डर को सुलझाती ये कहानी दिमाग़ पर ज़ोर डालने को मजबूर कर देगी.

2. द आम आदमी फ़ैमिली

ये शो एक मिडिल क्लास फ़ैमिली की कहानी पर आधारित है, जिसमें एक मां, पिता, एक गॉशिप करने वाले डैडी और दो बच्चे हैं. इस शो की IMDB रेटिंग 8.5 है.

3. A.I. SHA

शो की कहानी बाकी शोज़ की तरह एक कपल की है, लेकिन इसकी ख़ास बात ये है कि इसकी एक्ट्रेस पहली आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस सिलेक्टेड ह्यूमनॉइड असिस्टेंस (A.I. SHA) है.

4. बेक्ड

शो की कहानी कॉलेज के तीन दोस्त और फ़्लैट मेट्स के बीच हुई ग़लतफ़हमी की है, जो आधी रात को डिलीवरी का काम करने का फ़ैसला लेते हैं.

5. Cubicles

इसकी कहानी एक 22 साल के लड़के की है, जो कॉलेज ख़त्म करके एक आईटी कंपनी में जॉब करना शुरू करता है. फ़्रेशर होने की वजह से उसे अपने जॉब के लिए बहुत जद्दोजहद करनी पड़ती है. इस कहानी से हर फ़्रेशर ख़ुद को आसानी से जोड़ पाएगा.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.