'मानवी गागरू' 

फ़िल्मों और वेब सीरीज़ का जाना-माना चेहरा. मानवी गागरू ने अपने करियर की शुरुआत 'डिज़नी चैनल' के 'Dhoom Machaao Dhoom' से की थी. इसके बाद उन्होंने फ़िल्मों में भी अपनी क़िस्मत आज़माई. हांलाकि, उन्हें असली पहचान वेब सीरीज़ के ज़रिये ही मिली. मानवी ने वेब सीरीज़ के ज़रिये अलग-अलग क़िरदार निभा कर दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है. 

आइये आज मानवी के इन्हीं बेहतरीन किरदारों पर नज़र डालते हैं 

1. 'TVF पिचर्स' 

टीवी की इस फ़ेमस सीरीज़ में मानवी ने 'श्रेया' का किरदार निभाया था. 'श्रेया' के रोल में उन्होंने एक फ़नी, बुद्धिमान और प्रतिभाशाली लड़की का किरदार निभाया. ये रोल मानवी के दिल के सबसे क़रीब है. 

TVF Pitchers
Source: inc42

2. 'TVF ट्रिपलिंग' 

'TVF ट्रिपलिंग' ने मानवी को डिजिटल की दुनिया में एक बड़ी पहचान दी. सीरीज़ में मानवी ने लीड रोल किया. कहानी तीन भाई-बहनों पर आधारित होती है, जो ख़ुद को ढूंढने के लिये रोड ट्रिप पर निकल जाते हैं. सीरीज़ में 'चंचल शर्मा' के तौर पर मानवी दर्शकों को हंसाने और रुलाने में कामयाब रहीं. 

TVF trippling
Source: indiatoday

3. 'परमानेंट रूममेट्स' 

'परमानेंट रूममेट्स' में मानवी ने शिवानी छाबरा का रोल अदा किया. ये सीरीज़ एक युवा कपल की कहानी है, जो तीन साल के रिलेशनशिप के बाद शादी करने का फ़ैसला लेते हैं. इसके बाद शुरू होती है असली कहानी. 

permanent-roommate
Source: india

4. 'द गुड वाइब्स' 

सीरीज़ में 'मानवी', 'जोनिथा त्रिपाठी' बन कर एक प्यारी और हंसमुख लड़की के रोल में दिखाई दीं. 

The good vibes
Source: indianexpress

5. 'फ़ोर मोर शॉट्स' 

'फ़ोर मोर शॉट्स' में मानवी ने 'सिद्धी पटेल' का रोल निभाया. 'सिद्धी' के किरदार में वो एक हंसमुख पर कंफ्यूज़ लड़की की छवि में दिखाई दीं. 

Four more shots please
Source: feminisminindia

6. मेड इन हैवन 

इस सीरीज़ में मानवी का करिदार बहुत बड़ा नहीं था, लेकिन हां वो 'तराना अली' के किरदार में सुदंर और आत्मविश्वास से भरी हुई दिखाई दीं. 

made in heaven
Source: mensxp

हाल ही में वो आयुष्मान खुराना के साथ 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' फ़िल्म में भी नज़र आयीं थीं. एक इंटरव्यू के दौरान मानवी ने अपनी सफ़लता और पहचान का श्रेय वेब सीरीज़ को दिया, जिसे झुठलाया नहीं जा सकता है. थैंक्स OTT प्लेटफ़ॉर्म्स इतने बेहतरीन एक्टर्स देने के लिये. 

Happy Birtdhay! 

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.