2020 में बहुत सी फ़िल्म रिलीज़ हुई. कुछ चली तो कुछ फ़्लॉप हो गईं. ऐसे में कुछ फ़िल्में ऐसी आईं, जो अच्छी तो हैं पर उन्हें कम आंका गया. मतलब इस साल की Underrated फ़िल्म. 

किसी के विचारों पर जाने से पहले इस साल की ये चुनिंदा फ़िल्में ज़रूर देख लें: 

1. ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ 

अफ़सोस ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ हमारे चहेते अभिनेता इरफ़ान ख़ान की आखिरी मूवी साबित हुई. सोशल मीडिया पर फ़िल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले. यही वजह थी कि ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ को कम आंका गया. 

2. ‘ख़ुदा हाफ़िज़’ 

फ़िल्म के लीड एक्टर्स विद्युत जामवाल और शिवालेका ओबेरॉय थे. सहायक भूमिका में अन्नू कपूर भी नज़र आये. फ़िल्म को लेकर दर्शकों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. हांलाकि, आप भूमिका बनाने से पहले फ़िल्म देख लें. 

3. ‘पंगा’ 

‘पंगा’ की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत थीं. फ़िल्म अच्छी है, लेकिन इसे लेकर रिव्यू अच्छे नहीं दिये गये. कहानी अच्छी है और कंगना की एक्टिंग पर संदेह करना ग़लत होगा. 

4. ‘थप्पड़’ 

तापसी पन्नू स्टारर ‘थप्पड़’ भी कई लोगों को पसंद नहीं आई. कई लोगों ने फ़िल्म की कहानी को लेकर सवाल उठाये, तो कई ने तापसी के एक्सप्रेशन पर. विश्वास करके देखिये फ़िल्म अच्छी लगेगी. 

5. ‘चिंटू का बर्थडे’ 

इस फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ज़्यादा चर्चा नहीं हुई. वजह का पता नहीं, बड़े स्टार्स न होते हुए भी फ़िल्म की कहानी में कोई कमी नहीं दिखी. 

6. ‘तन्हाजी’ 

अजय देवगन और सैफ़ अली ख़ान स्टारर ‘तन्हाजी’ भी 2020 की बेहतरीन फ़िल्मों में शुमार होनी चाहिये. पर ऐसा हुआ नहीं ये भी इस साल की Underrated फ़िल्म साबित हुई. 

7. ‘भोसले’ 

मनोज बाजपेयी एक कहानी के साथ दर्शकों के सामने आये, लेकिन इस फ़िल्म को भी उतनी सफ़लता नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिये थी. 

किसी के कहने पर मत जाइये ये फ़िल्में देखिये, उसके बाद अपना रिव्यू ख़ुद दीजिये. हां देख चुके हैं, तो बात अलग है. 

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.