कोरोनाकाल में अभिनेता सोनू सूद कई लोगों के लिये मसीहा बन कर सामने आये हैं. सोनू सूद की वजह से न जाने कितने मज़दूर और मजबूर लोग सुरक्षित अपने घर पहुंच पाये. यही नहीं, अब वो ज़रूरतमंदों को नौकरी दिलाने में भी मदद करेंगे. सच में सोनू सूद का इस तरह दिन-रात मजबूर लोगों की मदद करना काफ़ी सराहनीय और प्रेरणादायक है. 

आइये देखते हैं जो सोनू सूद दूसरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं, उनका ख़ुद का आशियाना कैसा है? 

1. रसोई 

सोनू सूद ने अपनी रसोई को Contemporary और आधुनिक लुक के साथ तैयार किया है. सफ़ेद रंग की रसोई काफ़ी आकर्षक लग रही है. साइड में बैठ कर खाने की सुविधा भी है. अगर नई रसोई बनाने की सोच रहे हैं, तो इससे प्रेरणा ले सकते हैं. 

Sonu Sood House

2. डाइनिंग एरिया 

डाइनिंग एरिया को ग्रे, क्रीम और सफ़ेद रंग से तैयार किया गया है, जो कि काफ़ी सुंदर दिख रहा है. डाइनिंग एरिया की वॉल को काफ़ी अच्छे से सजाया है, सबसे ज़्यादा आकर्षक चीज़ तो फ़ोटोफ़्रेम है. 

Sonu Sood House

3. ड्रॉइंग रूम 

सोनू सूद का ड्रॉइंग रूम काफ़ी सिंपल, पर स्टाइलिश है. रूम में क्लासी सोफ़े रखे हैं और इटैलियन ट्रेवर्टीन फ़्लोरिंग इसे काफ़ी आकर्षक बना रही है. सोनू सूद ने अपने ड्रॉइंग रूम को ज़्यादा तड़क-भड़क वाला न बना कर बहुत साधारण रखा है. 

4. लिविंग रूम 

लिविंग रूम मनोरंजन एरिया है. इसलिये इसकी थीम भी उसी हिसाब से बनाई गई है. 

Sonu Sood House

5. मॉर्डन बेडरूम 

सोनू सूद का बेडरूम जितना मॉर्डन है, उतना ही सिंपल भी है. रूम के स्पेस को काफ़ी अच्छे से इस्तेमाल किया गया है. बेडरूम की सादगी का ख़्याल रखते हुए इसे बेहद क्लासी लुक दिया है. 

Sonu Sood House

सोनू सूद का ख़ूबसूरत आपर्टमेंट अंधेरी में लोखंडवाला में है, जो कि 2,600-वर्ग फु़ट में बन कर तैयार हुआ है. लोखंडवाला सोनू सूद की पसंदीदा जगह है, जहां वो कई सालों से रह रहे हैं. अभिनेता ने घर वास्तु शास्त्र के हिसाब से बनाया हुआ, ताकि घर में पॉज़िटिविटी रहे. सोनू सूद के इस ख़ूबसूरत अपार्टमेंट की क़ीमत 20 करोड़ रुपये है. 

ये तस्वीरें बोनस हैं:

Sonu Sood House
Sonu Sood House
Sonu Sood House
Sonu Sood House

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.