लॉकडाउन में 90 के दशक के शो की वापसी का सिलसिला जारी है. इस बार Zee Tv पर प्रासरित होने वाली अंताक्षरी वापस आ रही है. पल्लवी जोशी, रेणुका शहाणे, दुर्गा जसराज और राजेश्वरी सचदेवा आप सभी के बचपन के दिनों की यादों को ताज़ा करने आ रही हैं. 

antakshari
Source: pinkvilla

एक बार फिर से शो की इन चारों महिलाओं का Virtual मिलन होगा. रिपोर्ट के अनुसार, द फ़्यूचर ऑफ़ लाइफ़ फ़ेस्टिवल के दौरान ये चारों होस्ट शो पर चर्चा करेंगी. इस बारे में IANS से बात करते हुए पल्लवी जोशी ने कहा कि अभिनय उन चारों के लिये प्राथमिकता थी. वहीं संगीत उन्हें साथ लाया और ज़िंदगीभर के लिये दोस्त बना दिया. पल्लवी कहती हैं कि ये तीनों महिलाएं सिर्फ़ देखने में सुंदर नहीं हैं, बल्कि इनकी सीरत भी काफ़ी अच्छी है. 

antakshari
Source: IndiaTimes

आगे बात करते हुए वो कहती हैं कि राजेश्वरी सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और वो उनकी सबसे बड़ी फ़ैन हैं. वहीं रेणुका की मुस्कान पूरे इंडिया में सबसे अच्छी है. इसके अलावा दुर्गा काफ़ी शानदार हैं. पल्लवी कहती हैं कि हम चारों के ह्यूमर ने ही हमें जोड़े रखा है और मैं इस Session का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं. हांलाकि, अन्नू कपूर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे. 30 अप्रैल को रिलीज़ होगा शो.

दीवाने, मस्ताने, परवाने इन्हें भला कौन भूल सकता है. अब तो हम सभी भी Session का इंतज़ार कर रहे हैं. 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.