इसमें कोई शक़ नहीं कि 90s का दौर बहुत ही शानदार था. फिर चाहे वो ज़िंदगी जीने का तरीक़ा हो या कपड़े पहनने-ओढ़ने का. अगर आज के दौर से तुलना की जाये, तो हमारा दौर हर मामले में काफ़ी सही था. 

जैसे दूरदर्शन के इन सीरियल्स के लीड एक्टर्स को ही ले लीजिये. आज के धारावाहिकों की तुलना में 90 के दौर के इन स्टार्स का स्टाइल स्टेटमेंट बहुत ही बेहतर था. 

1. देख भाई देख 

डीडी का ये शो भी फ़ैशन के मामले में बहुत ही बेहतरीन था. शो के हर किरदार ने दर्शकों को फ़ैशन Goals दिये. 

2. अ माउथफ़ुल ऑफ़ स्काई 

जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता दें कि A Mouthful Of Sky भारत में बनने वाला पहला अंग्रेज़ी शो था. शो में मिलिंद सोमन और राहुल बोस ने ज़बरदस्त भूमिका निभाई. टीवी सीरियल बनाने वाले निर्मिताओं को एक बार ये शो ज़रूर देख लेना चाहिये. 

3. कैप्टन हाउस 

शो में नरेंद्र झा ने मृत स्टाइलिश कैप्टन का किरदार निभाया. काले-सफ़ेद कपड़ों में दर्शकों को एक स्टाइलिश एक्टर की स्टाइलिश एक्टिंग देखने को मिली. 

4. सुराग 

90s के बच्चों का फ़ेवरेट शो सुराग. शो के लीड एक्टर सुदेश बैरी थे, जिसमें उन्होंने CID इंस्पेक्टर भरत की भूमिका निभाई. CID के रोल में सुरेश बेदी ने दर्शकों को ख़ूब लुभाया. आज के मुक़ाबले उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी काफ़ी अच्छा था. 

5. कैप्टन व्योम 

शायद ही कोई होगा जिसने मिलिंद सोमन का ये धारावाहिक न देखा हो. शो में मिलिंद सोमन की स्टाइल हो या एक्टिंग सबने दर्शकों का मोह लिया था. 

पुराने दिन याद आ गये न! 

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.