रेलवे स्टेशन पर 'एक प्यार का नग़मा है मौज़ों की रवानी है, ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी-मेरी कहानी है' गाने से रातोंरात स्टार बनीं रानू को हिमेश ने अपनी फ़िल्म में गाने मौक़ा दिया है. रानू का ये गाना टिकटॉक पर भी फ़ेमस हो गया है. इस गाने ने कुछ को लाइक्स दिलाए, तो किसी को थाने के चक्कर कटवा दिए.

Ranu Mandal.
Source: livingindianews

ख़ैर ये बातें तो बीत चुकीं. अब जो नई बात रानू के लिए सुनने में आ रही है वो रानू मंडल ने ख़ुद IANS से कही हैं, उनकी बातें उनकी ज़ुबानी,

मैं एक अच्छे परिवार में पली-बढ़ी थी, लेकिन सिर्फ़ 6 साल की उम्र में अपने माता-पिता से अलग हो गई. इसके बाद मेरी दादी ने मेरी देख-रेख की. हमारे पास घर था. मैंने अपने घर को चलाने के लिए गाना गाना शुरू किया. मैंने सिर्फ़ कैसेट और रेडियो से सीखा है. मुझे लता मंगेशकर जी के गाने अच्छे लगते थे. इसके बाद मैंने एक शख़्स से शादी कर ली, जो अभिनेता फ़िरोज़ ख़ान के यहां खाना बनाने का काम करते थे. मैं अपने पति के साथ पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गई. मगर कुछ दिनों के बाद मेरे परिवार में लड़ाई-झगड़े होने लगे और जीना मुश्किल होने लगा. मेरी कहानी बहुत ही लंबी और संघर्ष भरी है. मेरी ज़िंदगी पर एक फ़िल्म बन सकती है.

- रानू मंडल

Ranu Mandal

रातोंरात स्टार बनने के सवाल पर उनका जवाब था,

मैं बहुत खुश हूं लोगों का प्यार पाकर. यहां मुझे गाने का मौक़ा मिला है. मगर मेरे घर से मुंबई आना और फिर वापस घर जाना, फ़्लाइट का ये सफ़र थोड़ा कष्टदायी हो रहा है. अगर मेरा मुंबई में होता तो मुझे ये दिक्कत नहीं होती है. मगर भगवान हैं वो सब कर देंगे

- रानू मंडल

Mumbai. Entertainment.
Source: punjabkesari

रानू ने इस बात को ख़ुद ख़ारिज किया है कि सलमान ख़ान ने उन्हें कोई घर नहीं दिया है, वो अभी तक उनसे मिली भी नहीं है, लेकिन उन्हें फ़िल्म 'तेरे नाम' बहुत अच्छी लगती है.

Salman Khan.

अपनी सुरीली आवाज़ और लगन के बदौलत आज रानू एक स्टार बन चुकी हैं. उनके फ़ैंस हैं, जिनसे वो लाइव चैट भी करती हैं. इसके अलावा हिमेश भी उन्हें अपनी फ़िल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में गाने का मौका दे चुके हैं. उन्होंने रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के एक एपिसोड की भी रिकॉर्डिंग की है.

Ranu Mandal New Song
Source: hindirush

आप ऐसे ही मेहनत करती रहिए और आगे बढ़ती रहिए.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.