सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहने वाले अभिनेता, आमिर ख़ान ने पूरी तरह से सोशल मीडिया छोड़ने का फ़ैसला कर लिया है. अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स पर पोस्ट डालकर आमिर ख़ान ने इस बात की अनाउंसमेंट (Announcement) की.

ग़ौरतलब है कि Mr Perfectionist आमिर ख़ान ने बीते 14 मार्च को अपना 56वां जन्मदिन मनाया था. फ़ैन्स को बर्थडे विशेज़ (Birthday Wishes) के लिए शुक्रिया कहने के बाद आमिर ख़ान ने लिखा कि ये सोशल मीडिया पर उनका आख़िरी पोस्ट होगा. आमिर ने ये भी लिखा का वैसे तो वो पहले 'बहुत ज़्यादा' एक्टिव रहते थे लेकिन अब उन्होंने ये प्रिटेंस (Pretence) ख़त्म करने का निर्णय लिया है.

आमिर ने ये भी जानकारी दी कि आमिर ख़ान प्रोडकशन्स (Aamir Khan Productions) के ऑफ़िशियल हैंडल के ज़रिए सारी इन्फ़ोर्मेशन (Information) शेयर की जाएंगी.
आमिर ख़ान के इस पोस्ट से ये तो साफ़ नहीं है कि क्या वो अकाउंट डिएक्टिवेट करेंगे या सिर्फ़ पोस्ट करना छोड़ेंगे.

India Today की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. बीते साल फरवरी में आमिर ख़ान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज़ होने तक अपना फ़ोन ऑफ़ रखने का निर्णय लिया था. फ़ोन के लगातार बजने से उनके काम पर कोई दुष्प्रभाव न पड़े, इसलिए उन्होंने ऐसा किया था. ये फ़िल्म 1994 में आई अंग्रेज़ी फ़िल्म 'Forrest Gump' पर आधारित है और अभी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेड में है. फ़िल्म में आमिर ख़ान के साथ करीना कपूर ख़ान नज़र आएंगी. क्रिसमस 2021 के आस-पास रिलीज़ हो सकती है लाल सिंह चड्ढा.

फ़ैन्स की प्रतिक्रिया-  

ये भी पढ़िए- Happy Birthday Aamir Khan: आमिर की परफ़ेक्शनिस्ट इमेज ने हम जैसों की ‘क़यामत से क़यामत’ तक ‘लाल’ की है