अब टेलीविज़न के अभिनेता टीवी तक सीमित नहीं रह गये हैं. टीवी पर काम करने वाले स्टार्स अब बॉलीवुड और OTT प्लेटफ़ॉर्म पर भी अपना जलवा बिखेर हैं. कई टीवी स्टार्स म्यूज़िक वीडियोज़ की ओर भी रुख़ कर रहे हैं. टेलीविज़न स्टार्स को यूं आगे बढ़ते देखना सच में अच्छा लगता है, क्योंकि टीवी के बहुत से स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने टीवी पर नाम कमाने के लिये अपना करियर दांव पर लगा दिया था. 

बहुत कम लोग जानते हैं कि टीवी स्टार्स बनने बनने से पहले कुछ अभिनेता और अभिनेत्री फ़्लाइट अटेंडेंट रह चुके हैं. आइये जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है.

1. दीपिका कक्कड़ 

दीपिका कक्कड़ टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो कि अब Youtube Vlogger भी हैं. टीवी में आने से पहले दीपिका कक्कड़ एक एयरहोस्टेस थीं. 

दीपिका कक्कड़

2. धीरज धूपर 

'कुंडली भाग्य' धीरज कपूर टीवी के लोकप्रिय स्टार्स में से हैं. एक्टिंग में एंट्री से पहले धीरज भी एयरलाइन्स के लिये काम करते थे.  

धीरज धूपर
Source: raikfcquaxqncofqfm

3. विजयेंद्र कुमेरिया  

विजयेंद्र कुमेरिया ने 'नागिन 4' में देव का किरदार निभाया था. इस रोल से उन्होंने घर-घर अपनी पहचान बनाई. जेट एयरवेज में फ़्लाइट अटेंडेंट रहते हुए उन्हें एक्टिंग का कीड़ा काटा और वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन गये. 

विजयेंद्र कुमेरिया
Source: timesnowhindi

4. सुदीप साहिर 

सुदीप साहिर अपनी क्यूनेस और स्टाइल के लिये लड़कियों के बीच बहुत पॉपुलर हैं. एक्टर बनने से पहले सुदीप भी एक फ़्लाइट अंटेंडेंट थे. 

सुदीप साहिर
Source: assettype

5. आमिर अली 

आमिल अली टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है. एक्टिंग की शुरुआत करने से पहले आमिर भी सहारा एयरलाइन्स के साथ जुड़े हुए थे.  

आमिर अली
Source: filmymantra

6. गुंजन वालिया 

एक्टिंग में आने से पहले गुंजन वालिया भी एयरलाइन्स के लिये काम करती थीं. 

 गुंजन वालिया
Source: celebcenter

7. आकांक्षा पुरी 

क़यास लगाये जा रहे हैं कि आकांक्षा पुरी इस बार बिग बॉस हाउस में नज़र आ सकती हैं. आकांक्षा पुरी भी किंगफ़िशर एयरलाइंस के लिये काम करती थीं. 

Source: thewikifeed

एक्टिंग का कीड़ा बड़ी बुरी चीज़ है भाई.