लॉकडाउन के कारण काम न मिलने की वजह एक कलाकार ने ज़िंदगी को अलविदा कह दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, आर्थिक तंगी से जूझ रहे टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने सुसाइड कर ली. 32 वर्षीय अभिनेता की दो साल पहले ही शादी हुई थी और मुंबई में अपनी पत्नी के साथ रहते थे.

Actor
Source: telanganatoday

मनमीत ग्रेवाल ने उस वक़्त कमरे में फ़ांसी लगा ली, जब उनकी पत्नी किचन में खाना बना रही थीं. वहीं जैसे ही उनकी पत्नी को कुछ गिरने की आवाज़ सुनाई दी, तो वो तुरंत भाग कर कमरे में आई. अफ़सोस की बात तो ये है कि इस दौरान पड़ोसी मनमीत के घर तो आए, पर किसी ने भी उनके शव को उतारने की कोशिश नहीं की. इसका कारण कोरोना वायरस का डर था.

Tv actor
Source: indianexpress

जबकि मनमीत ग्रेवाल के सुसाइड का कारण कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं, बल्कि कमाई का कोई ज़रिया न होना था. काम न मिलने की वजह से मनमीत ग्रेवाल काफ़ी तनाव में थे. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर के पास किराया देने के लिये 8500 रुपये तक नहीं थे. हांलाकि, पड़ोसियों को इन सब बातों से कोई मतलब नहीं था. अभिनेता की पत्नी की मदद करने के बजाए वो वीडियो बनाने और फ़ोटो खींचने में व्यस्त थे. मानवता उस वक़्त शर्मसार हो गई जब मौके पर पहुंचे डॉक्टर और पुलिस अधिकारी ने भी अभिनेता के शव को नहीं उतारा.

manmeet-grewal
Source: oneindia

इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड की मदद से मनमीत के शव को नीचे लाया गया. मनमीत मूल रूप से पंजाब के रहने वाले थे. उनके माता-पिता वहीं रहते हैं और वो अपने माता-पिता की भी सारी ज़िम्मेदारी ख़ुद उठा रहे थे. टीवी एक्टर मनमीत 'आदत से मजबूर' और 'कुलदीपक' जैसे सीरियल में नज़र आ चुके हैं.

News और Entertainment के आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.