नवाजु़द्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाया है. नवाजु़द्दीन की भतीजी ने जामिया पुलिस स्टेशन में उनके भाई के ख़िलाफ़ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है. 

nawazuddin-siddiqui
Source: odishabytes

नवाजु़द्दीन सिद्दीकी की भतीजी का कहना है कि जब वो 2 साल की थी, तब उसके माता-पिता का तलाक हो गया था. यौन उत्पीड़न की ये घटना तब की है, जब वो 9 साल की थी. वो अपनी सतौली मां के साथ रहती थी, जो उसे बहुत परेशान भी करती थी. बचपन में उसे बहुत सी चीज़ें समझ नहीं आई, पर जब वो बड़ी हुई तो उसे एहसास हुआ कि उसके चाचा उसके साथ ग़लत करते थे. 

nawazuddin
Source: pinkvilla

नवाजु़द्दीन की भतीजी का ये भी कहना है कि उसके ससुराल वालों को भी काफ़ी परेशान किया जा रहा है. इन सारी चीज़ों में उसके पापा और बड़े पापा नवाजुद्दीन पूरी तरह शामिल हैं. भतीजी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके ससुराल वालों पर झूठे केस दर्ज कराये जा रहे हैं. इसके साथ ही उसने ये भी कहा कि नवाजु़द्दीन ने उस पर कभी यकीन नहीं किया. वो नवाजु़द्दीन सिद्दीकी के बारे में बात करते हुए कहती है कि उसने सोचा था कि वो एक अलग समाज से आते हैं. उसकी बात को समझेंगे, पर उन्होंने कहा कि अरे चाचा हैं ऐसा कभी नहीं कर सकते. 

rape
Source: dhakatribune

मतलब नवाजु़द्दीन ने भी उसकी बातों को हल्के में लिया और उसका साथ नहीं दिया. मामले की पूरी सच्चाई जांच के बाद ही पता चलेगी. इसलिये अभी इस मुद्दे पर कुछ कहना जल्दबाज़ी है. 

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.