वेटरन एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को कल ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. फ़िलहाल वो आईसीयू में हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. उनके मैनेजर विकेक ने इस बात की जानकारी मीडिया को दी है.

surekha sikri
Source: onmanorama

विवेक ने बताया कि मंगलवार सुबह जूस पीते समय सुरेखा जी को ब्रेन स्ट्रोक आया था और वो बेहोश हो गई थीं. इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. ये ख़बर सुनने के बाद 'बधाई हो' फ़िल्म में उनके को-स्टार रहे गजराज राव और फ़िल्म डायरेक्टर अमित शर्मा उनकी मदद के लिए आगे आए हैं.

surekha sikri
Source: ndtv

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेखा जी की आर्थिक हालत कुछ ठीक नहीं है. इसलिए उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे अपने दोस्तों से मदद की गुहार लगाई थी. उनकी मदद के लिए बहुत से लोग आगे आए हैं. उनके मैनेजर का कहना है कि फ़िलहाल उनको अभी और आर्थिक सहायता की ज़रूरत नहीं है. उनके परिवार ने सब संभाल लिया है. सुरेखा सीकरी जी 75 साल की हैं. उन्हें 2018 में भी ब्रेन स्ट्रोक आया था. इसके बाद वे पैरालाइज़्ड(लकवाग्रस्त)हो गईं थीं.

surekha sikri
Source: indianexpress

वो कई दशकों से फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. उन्होंने 'क़िस्सा कुर्सी का', 'मम्मो', 'तमस', 'बधाई हो' जैसी कई सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो 'बालिका वधू', 'बनेगी अपनी बात', 'सात फेरे' जैसे कई टीवी सीरियल्स में ग़ज़ब की एक्टिंग कर चुकी हैं. उन्हें आख़िरी बार ज़ोया अख़्तर की वेब सीरीज़ 'घोस्ट स्टोरीज़' में देखा गया था.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.