बॉलीवुड (Bollywood) बहुत बड़ी इंडस्ट्री है. यहां हर साल हज़ारों फ़िल्में बनती हैं, जिनसे बहुत से लोगों का घर चलता है. इतनी बड़ी इंडस्ट्री है तो इसके कुछ डार्क सीक्रेट भी होंगे. इन्हें जानने में बहुत से लोगों को दिलचस्पी होती है. अतीत में बहुत सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई रहस्य शेयर किए हैं. चलिए आज आपको उनके बारे में भी बता देते हैं…

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 8 फ़िल्मों का Boycott तो बहुत हुआ था, फिर भी Box Office पर छप्पर फाड़ की कलेक्शन

1. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry)

Mahima Chaudhry
hindustantimes

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर कोई एक्ट्रेस वर्जिन नहीं है तो बहुत से बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स उसे कास्ट करने से कतराते हैं. अगर किसी एक्ट्रेस का अफ़ेयर है या उसने शादी कर ली है तो भी उसका करियर ख़त्म ही समझा जाता है. 

ये भी पढ़ें: ये 8 बॉलीवुड सेलेब्स कर चुके हैं अपनी फ़ीस में कटौती, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

2. कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत कई बार फ़िल्म इंडस्ट्री को एक्सपोज कर चुकी हैं. उन्होंने एक बार बताया था कि यहां लोगों को काम पाने के लिए समझौता करने की उम्मीद की जाती है.  

3. रवीना टंडन (Raveena Tandon)

raveena tandon
koimoi

मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ख़ुलासा किया था कि यहां एक गर्ल गैंग भी है, जो ये कोशिश करने में जुटा रहता है कि कोई और एक्ट्रेस आगे न बढ़ पाए. वो इसका शिकार हो चुकी हैं.

4. निया शर्मा (Nia Sharma)

Nia Sharma
iwmbuzz

फ़ेमस एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ‘मणिकर्णिका’ में एक छोटे से रोल के लिए मीटिंग के लिए गई थीं. यहां वो लोग उनके रोल के बारे में बातें करने से ज़्यादा ये डिस्कस कर रहे थे कि वो कितनी हॉट हैं. 

Bollywood

5. राधिका मदान (Radhika Madan)

एक्ट्रेस राधिका मदान ने बताया था कि वो ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के ऑडिशन के लिए गई थीं, लेकिन उन्हें ये कहकर वापस कर दिया गया कि वो सुंदर नहीं दिखती हैं. 

6. ईशा गुप्ता (Esha Gupta)

Bollywood Esha Gupta
indiatvnews

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जब इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं तो उन्हें अपने सांवले रंग को टोन करने की हिदायत दी गई थी.

7. सनी लियोन (Sunny Leone)

Sunny Leone Bollywood
filmibeat

सनी लियोन कई फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि अभी भी इंडस्ट्री में कुछ लोग हैं जो उनका चेहरा भी नहीं देखना पसंद करते और ये चाहते हैं कि वो सफ़ल न हो पाएं. 

8. हिना ख़ान (Hina Khan)

Hina Khan
tellyupdates

कुछ समय पहले एक्ट्रेस हिना ख़ान ने ख़ुलासा किया था कि बड़े-बड़े डिज़ाइनर टीवी सेलेब्स को कैसे नीचा दिखाते हैं, चाहे वे टीवी इंडस्ट्री में कितना भी बड़ा नाम क्यों न हों.