Celebrity Brand Value के मामले में अभिनेता अक्षय कुमार ने दीपिका पादुकोण को पछाड़ दिया है. अक्षय कुमार की ब्रांड वैल्यू बढ़ कर 104.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानि 740 करोड़ रुपये हो गई है. इसी के साथ उन्होंने ब्रैंड सेलेब्रिटी रैंकिंग में दूसरे पायदान पर कब्ज़ा जमा लिया है. Duff and Phelps सेलेब्रिटी रिपोर्ट 2019 के अनुसार, इस रैंक में दीपिका एक पायदान नीचे आ गईं हैं और उनकी जगह अक्षय कुमार ने ले ली है. 

independent

वहीं इस लिस्ट में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पहले स्थान पर हैं. विराट की ब्रांड वैल्यू 237.5 मिलियन डॉलर है. ब्रैंड सेलेब्रिटी रैंकिंग में तीसरे नबंर पर रहते हुए दीपिका की ब्रैंड वैल्यू 93.5 मिलियन डॉलर हो गई है. दीपिका के साथ-साथ अभिनेता रणवीर सिंह भी तीसरे पायदान पर हैं. रणवीर की पोज़िशन में एक रैंक का इज़ाफ़ा हुआ है. पिछले साल वो चौथे नबंर पर थे. 

timesofindia

वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के तीनों ख़ानों में 66.1 अमेरिकी डॉलर के साथ सलमान ख़ान पांचवें स्थान पर हैं. इसके अलावा छठे नबंर पर किंग ख़ान ने कब्ज़ा जमाया हुआ है. किंग ख़ान की ब्रैंड वैल्यू 55.7 मिलियन डॉलर है. अगर तीनों ख़ान में इस बार सबसे ज़्यादा नुकसान किसी को हुआ है, तो वो हैं आमिर ख़ान. इस लिस्ट में 16वें स्थान पर हैं और उनकी ब्रांड वैल्यू 24.9 मिलियन डॉलर बताई जा रही है. साथ ही टॉप 20 में आलिया भट्ट, बिग बी, आयुष्मान ख़ुराना और टाइगर श्रॉफ़ भी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. 

क्या आप इस रैकिंग से ख़ुश हैं? 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.