ऐसा लगता है अक्षय कुमार के लिए ये साल बहुत व्यस्त रहने वाला है. 2020 में अक्षय की बस एक फ़िल्म 'लक्ष्मी' रिलीज़ हुई थी. मगर 2021 में खिलाड़ी कुमार के पास 1 नहीं,2 नहीं, 3 नहीं बल्कि 7 फ़िल्में लाइन से लगी हैं. लगता है इस साल अक्षय सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा देंगे. आइए, देखते हैं अक्षय के फ़िल्मों की लिस्ट: 

1. बेल बॉटम  

इस फ़िल्म में अक्षय एक RAW एजेंट की भूमिका निभाएंगे. फ़िल्म रेट्रो थीम और थ्रिलर है. इसकी अधिकतर शूटिंग हो चुकी है. फ़िल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपति भी नज़र आएंगी. मूवी 2 अप्रैल, 2021 में रिलीज़ होने की बात है.  

2. सूर्यंवंशी  

रोहित शेट्टी और करण जौहर द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2020 में ही रिलीज़ हो रही थी. मगर कोरोना को देखते हुए इस फ़िल्म की रिलीज़ को 2021 के लिए बढ़ा दिया गया. उम्मीद है फ़िल्म, इस साल मार्च में रिलीज़ होगी. फ़िल्म एक एक्शन ड्रामा है और आपको कटरीना कैफ़, अजय देवगन और रणवीर सिंह देखने को मिलेंगे. 

3. अतरंगी रे 

सारा अली ख़ान, धनुष और अक्षय कुमार स्टार्रर, अतरंगी रे अपनी कास्ट की वजह से चर्चा में रह चुकी है. फ़िल्म में आपको ए.आर. रहमान के गाने आनंद एल राय का निर्देशन देखने को मिलेगा. सब सही रहा तो शायद फ़िल्म इस साल रिलीज़ हो जाए. 

4. पृथ्वीराज 

कई फ़िल्मों की तरह ये फ़िल्म भी 2020 में रिलीज़ होने वाली थी मगर कोरोना के चलते नहीं हो पाई. अब 2021 में इसके रिलीज़ होने की बात है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस एक्शन-ड्रामा फ़िल्म के लीड रोल में पूर्व मिस वर्ल्ड, मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार है. राजा पृथ्वीराज चौहान के वास्तविक जीवन पर फ़िल्म की कहानी आधारित है.

5. रक्षाबंधन 

पिछले साल अगस्त 2020 में अक्षय ने इस फ़िल्म की जानकारी दी थी. फ़िल्म 5 नवंबर, 2021 में रिलीज़ होने की बात है.  

6. राम सेतु 

2021 में आपको कई पौराणिक फ़िल्में देखने को मिलेंगी और अक्षय कुमार की राम सेतु उस में से एक है. फ़िल्म भगवान राम के अध्यायों पर बनेगी. 

7. बच्चन पांडे 

मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो यह फ़िल्म 2014 की 'वीरम' का रीमेक है. फ़िल्म में अक्षय और कृति सनोन लीड रोल में होंगे. पहले तो यह फ़िल्म जनवरी 2021 में रिलीज़ होने वाली थी मगर अब शायद साल के अंत में होगी.