कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया. इस लॉकडाउन ने कई लोंगो के काम-धंधे छुड़वा दिए. इससे उनके घरों की रोज़ी रोटी रुक गई है. इसकी वजह से सबसे ज़्यादा परेशानी मज़दूर, रोज़ कमाने खाने वालों और किराये पर रहने वाले लोगों को हो रही है. काम है नहीं तो पैसे भी नहीं हैं. कुछ तो लोग अच्छे होते हैं जो रहने देते हैं, लेकिन कुछ लोगों को सिर्फ़ पैसों से मतलब होता है. ऐसे में कई लोग हैं जो इन ज़रूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

Amrita Rao decides to forgo rent of tenants.
Source: koimoi

अब इस कड़ी में अभिनेत्री अमृता राव भी जुड़ गई हैं. अमृता ने इस लॉकडाउन के दौरान अपने किरायेदारों का मार्च से लेकर जुलाई तक का किराया माफ़ कर दिया है.

TheIndianExpress के अनुसार, अमृता ने IANS को बताया,

मेरे कुछ किरायेदार एक्टिंग और सिनेमैटोग्राफ़ी में फ़्रीलांसिंग करते हैं, तो उनको हर महीने सैलेरी नहीं मिलती है. ये सभी महामारी के चलते अपने घर वापस जाना चाहते थे,अपनी फ़ैमिली के साथ सुरक्षित रहना चाहते थे. मैंने इनकी परिस्थिति को समझते हुए अपनी क्षमतानुसार इनकी मदद करने की कोशिश की. 
Amrita Rao decides to forgo rent of tenants.
Source: ndtv

साथ ही उन्होंने ये भी कहा,

जो लोग नौकरी कर रहे हैं और उनकी सैलेरी टाइम पर मिल रही है, वो लॉकडाउन को बहाने की तरह इस्तेमाल न करें और किराया देने में आनाकानी करें.   
Amrita Rao decides to forgo rent of tenants.
Source: indiatvnews

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में अमृता दो फ़िल्मों में नज़र आएंगी. इन्हें आख़िरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' में देखा गया था.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopWhoop हिंदी पर पढ़ें.