'मिस्टर इंडिया' का सीक्वल?

अनिल कपूर की आइकॉनिक फ़िल्म 'मिस्टर इंडिया' का सीक्वल बनने जा रहा है. 1987 में आई इस फ़िल्म ने दर्शकों का बेइंतहा प्यार हासिल किया था. इस फ़िल्म ने अनिल कपूर के फ़िल्मी करियर को एक अच्छी पहचान भी दी. वहीं अब 33 साल बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने इसका सीक्वल बनाने का ऐलान किया है.

mr india
Source: deccanchronicle

फ़िल्म के सीक्वल की बात सुनते ही लोगों ने लीड रोल के लिये कुछ अभिनेताओं के नाम की चर्चा शुरु कर दी. हांलाकि, फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर अली जफ़र ने ये साफ़ कर दिया है कि अभी फ़िल्म की कास्ट फ़ाइनल नहीं हुई है. वो लिखते हैं कि 'अभी मैंने सिर्फ़ स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू किया है. किसी भी एक्टर को अप्रोच नहीं किया गया है. जैसे ही स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ़्ट पूरा होता है, हम कास्टिंग शुरू कर देंगे'.

ali abbas
Source: dnaindia

अली जफ़र इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और साथ ही फ़िल्म को बड़ी ज़िम्मेदारी भी मानते हैं, क्योंकि इस किरदार को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला था. अली जफ़र जी स्टूडियो के साथ मिल कर इस फ़िल्म का निर्माण कर रहे हैं.

mogambo
Source: blogarama

आपको क्या लगता है कि मिस्टर इंडिया जैसी आइकॉनिक फ़िल्म का सीक्वल बनाने का आईडिया सही है? क्या अली जफ़र फ़िल्म की कास्टिंग से लेकर कहानी तक दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतर पायेंगे?

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.