Anu Malik Luxury Lifestyle : ‘फ़िजा’, ‘मैं हूं ना’, ‘बाज़ीगर’ जैसी बॉलीवुड फ़िल्मों में अपने बेहतरीन संगीत का तड़का लगाने वाले अनु मलिक (Anu Malik) हिंदी सिनेमा के दिग्गज संगीतकारों में से एक हैं. उन्होंने म्यूज़िक डायरेक्टर के रूप में अपार सफ़लता हासिल की है. 90s के मेगा म्यूज़िक डायरेक्टर के रूप में पहचाने जाने वाले अनु मलिक कई सिंगिंग रियलिटी शोज़ के जज भी रह चुके हैं.

अनु मलिक ने अपने करियर की शुरुआत साल 1977 में फ़िल्म ‘हंटरवाली’ का म्यूज़िक डायरेक्ट कर के की थी. वो 80s की फ़िल्मों जैसे ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘मर्द’, ‘जीते हैं शान से‘ आदि के गाने कंपोज़ करने के लिए पॉपुलर हैं. इसके बाद 90s का दशक आया, जिसमें उन्होंने अपने बैक टू बैक सुपरहिट गानों से तहलका मचा दिया. उनको अपने गानों के लिए कई अवार्ड्स से भी नवाज़ा जा चुका है. इसके अलावा वो अपनी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. 

आज हम आपको उनकी इसी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के बारे में बताते हैं.

ये भी पढ़ें: इन 11 Hit Songs का क्रेडिट अनु मलिक को दिया जाता है, पर ये गाने भी विदेशी धुनों से चुराए गए हैं

अनु मलिक का घर 

अनु मलिक का मुंबई के सांता क्रूज़ वेस्ट में रहते हैं. उनका घर बेहद ख़ूबसूरत है. उनके घर के आसपास काफ़ी ग्रीनरी है और घर के इंटीरियर में उन्होंने पेस्टल कलर्स लगवाए हैं. इसकी फ्लोरिंग वुडेन की है, जो उसको और रॉयल वाइब देती है.

कार्स के हैं बेहद शौक़ीन

अनु मलिक के गैराज में एक से बढ़कर एक शानदार कार्स हैं. इसमें टोयोटा कोरोला, बीएमडब्ल्यू X1, ऑडी और टोयोटा कैमरी शामिल है.

ibtimes

ये भी पढ़ें: जब नेहा कक्कड़ का गाना सुन कर अनु मालिक ने खुद को जड़ दिया था थप्पड़, यहां देखिये वो वीडियो

अनु मलिक की नेट वर्थ 

कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो अनु मलिक की नेटवर्थ क़रीब 146 करोड़ रुपए है. वो एड्स और टीवी शोज़ में बतौर जज भी मोटी कमाई करते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ के लिए उन्होंने प्रति एपिसोड 4 लाख रुपए फ़ीस ली थी. 

bollywoodhungama

अनु मलिक किंग साइज़ लाइफ़ जीते हैं.