एक तरफ़ पूरी दुनिया में कोरोना वयारस ने आतंक मचा रखा है. इसके चलते कुछ लोगों को छुट्टी दे दी गई है तो कुछ को वर्क फ़्रॉम होम. कोरोना वायरस की ही ख़बरें हर जगह हैं, लोग डरे हुए भी हैं. किसी चैनल में मरने वालों की संख्या बताई जा रही है तो किसी में गंभीर लोगों की. ऐसे में अगर दिमाग़ इन्हीं ख़बरों से भ्रष्ट हो रहा है या सिर घूम रहा है तो हम आपके लिए कुछ अलग लेकर आए हैं.

ये उन सभी लोगों के लिए है, जो घर से काम कर रहे हैं या छुट्टी पर हैं, ताकि कोरोना वायरस से हटकर अपने दिमाग़ को शांत कर पाएं. ये हैं 4 क्राइम ड्रामा, जिन्हें आप घर पर बैठकर देख सकते हैं और कुछ पलों के लिए कोरोना वायरस की ख़बरों से निजात पा सकते हैं.

1. कशमकश

5 अलग-अलग कहानियों के ज़रिए इंटरनेट की दुनिया से लेकर समाजिक दुनिया के उतार-चढ़ाव को इस क्राइम ड्रामा में बख़ूबी दर्शाया गया है. इसमें शरद मल्होत्रा, एजाज़ ख़ान, अबीगेल पांडे और वाहबिज़ दोराबज़ी मुख्य भूमिका में हैं.

2. समांतर

समांतर एक कुमार महाजन नाम के युवा की कहानी है. उसकी और सुदर्शन चक्रपाणी नाम के युवक की किस्मत मिलती-जुलती है. उसके आने के बाद ही कुमार महाजन की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल जाती है. इसमें स्वपनिल जोशी मुख्य भूमिका में है.

3. भौकाल

MX Player की इस वेब सीरीज़ में 'मुज़फ़्फरनगर' की कहानी दिखाई गई'. जहां के बढ़ते क्राइम को रोकने के लिए एसएसपी नवीन सिकेरा को भेजा जाता है. एसएसपी की भूमिका में मोहित रैना नज़र आएंगे और उनके साथ बिदिता बाग नज़र आएंगी. बिदिता इससे पहले फ़िल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ नज़र आ चुकी हैं.

4. हेलो मिनी

22 साल की रीवानाह कोलकाता से मुंबई अपने सपनों को पूरा करने आती है. इस दौरान उसका पीछा करते-करते एक शख़्स भी सपनों की नगरी तक आ जाता है. मगर रीवानाह को ये नहीं पता होता. फिर वो शख़्स उसे ब्लैकमेल करने लगता है. अनुजा जोशी अभिनीत इस थ़्रिलर फ़िल्म में प्यार में जुनून में एक शख़्स की हैवानियत को दिखाया गया है.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल Scoopwhoophindi पर पढ़ें.